Categories: Entertainment

जानिए क्यों तोड़ा प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से नाता, देश लौटेंगे के भी लगाए नारे, पढ़िए पूरी खबर

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है जिसने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाकर आज दुनिया भर में मशहूर है। जी हां आप सही सोच रहे है हम एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बारे में आपको कुछ खास बताने वाले है।

आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जीवनी भी लिखी है। जिसका नाम उन्होंने ‘अनफिनिश्ड’ रखा है। जोकि आज बहुत चर्चा में है। उन्होंने अपनी बायोपिक में अपने स्कूल के दिनो के बारे में लिखा है। उन्होंने बताया कि बचपन में कई स्कूल बदले गए थे।

जानिए क्यों तोड़ा प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से नाता, देश लौटेंगे के भी लगाए नारे, पढ़िए पूरी खबर

बायोपिक के हिसाब से, प्रियंका 12 साल की उम्र में पढ़ाई करने के लिए भारत से अमेरिका आई  थी।  स्कूल में उनके डार्क कॉम्प्लेक्शन की वजह से उनका मज़ाक बनाया जाता था। अनफिनिश्ड ’में, प्रियंका चोपड़ा ने लिखा – due मुझे स्कूल में त्वचा के रंग के कारण बेज्जती  का सामना करते हुए खुद से चिढ़ थी ।अगर किसी ने मुझे देखा, तो मैं उसे बताऊंगा कि वह मुझे मत देखो, मैं किसी भी तरह से गायब होना चाहता था।

मेरा आत्मविश्वास गिर रहा था, मुझे स्कूल के बैक में ‘ब्राउनी’ कहा जाता था । वह  सभी मुझे अपने देश वापस जाने के लिए कहते थे, इन सब से परेशान होकर प्रियंका ने स्कूल काउंसलर की भी मदद ली, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ ।इसके बाद, प्रियंका चोपड़ा अमेरिका छोड़कर भारत लौट आईं ।

इसके बाद उन्होंने लिखा  मैं अमेरिका से अलग हो गया और भारत वापस आ गया । भारत लौटने पर, प्रियंका ने अपनी आगे की पढ़ाई बरेली के आर्मी स्कूल से पूरी की। इसके बाद, प्रियंका की मां ने उनकी कुछ तस्वीरें फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड को भेजीं ।

जिसके बाद उन्होंने मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीता।  इसके बाद प्रियंका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा ।

देखें ये विडीओ :-

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘व्हाइट टाइगर’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है । इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म यू टेक्स्ट फॉर यू ’की शूटिंग पूरी की है । प्रियंका मैट्रिक्स 4 ’में भी दिखाई देंगी ।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago