Categories: Entertainment

सहवाग ने किया बड़ा खुलासा, कहा ‘पत्नी के घर वालो ने मुझे घर से निकालने के लिए लिया था पुलिस का सहारा

आज हम आपको बताने जा रहे हैं क्रिकेट जगत के जाने-माने सितारे बहुत ही बेहतरीन क्रिकेटर के तौर पर जाने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग के बारे में। वीरेंद्र सहवाग एक बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज रह चुके हैं। जिस वजह से भारतीय टीम ने कई सारे मैच जीते हैं। एक छोटे से शहर से आने वाले वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकेट जगत में खूब नाम कमाया है और संन्यास लेने के बाद भी लोग इन्हें भूल नहीं पाए हैं। एक महान क्रिकेटर के साथ यह एक नेक इंसान भी हैं। कई बार इन्हें सामाजिक कार्य करते हुए भी देखा गया है।

वीरेंद्र सहवाग की शादी आरती से साल 2004 में हुई थी और ये इनका प्रेम विवाह था। वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि वो आरती को 14 साल से जानते थे और जब वो 21 साल के थे तब उन्होंने आरती को प्रपोज़ किया था। वीरेंद्र सहवाग और आरती का रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ था और धीरे- धीरे प्यार में बदल गया। सहवाग ने करीब 3 साल तक आरती को डेट किया था और साल 2004 में आरती से विवाह कर लिया था। सहवाग जब पहली बार आरती से मिले थे तो उनकी आयु 7 साल की थी और आरती की आयु 5 साल की थी।

सहवाग ने किया बड़ा खुलासा, कहा 'पत्नी के घर वालो ने मुझे घर से निकालने के लिए लिया था पुलिस का सहारा

आज हम आपको वीरेंद्र सहवाग की जिंदगी का  एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा सुनाने वाले हैं,  जिसका खुलासा  खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था जब शादी के बाद पहली बार वह अपनी पत्नी के घर अपने ससुराल गए थे, तो उनके ससुराल वालों ने उन्हें घर से बाहर निकलने के लिए पुलिस को बुला लिया था।

जी हां वीरेंद्र सहवाग ने खुद कहा कि उनके ससुराल वालों को उन्हें घर से निकालने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा था क्योंकि उन्हें देखने के लिए उनके ससुराल के बाहर करीब 10000 लोग जमा हो चुके थे। उस दिन के बाद उन्होंने यह ठान लिया था कि वह कभी भी अपने ससुराल नहीं जाएंगे, क्योंकि फिर से उन्हें बाहर निकलने में दिक्कत होगी ।

सहवाग और आरती की शादी दिल्ली में हुई थी और इनकी शादी में बॉलीवुड और राजनीती जगत की कई हस्तियां आई थी। इन दोनों की शादी हरयाणवी रीती-रिवाज से हुई थी। सहवाग और आरती के कुल दो बच्चे हैं। शादी के तीन साल बाद आरती ने आर्यवीर को जन्म दिया था और साल 2010 में सहवाग दूसरी बार पिता बने थे। सहवाग के  छोटे बेटे का नाम वेदांत है।

सहवाग की शादी को कई साल हो गए हैं और आज भी ये अपनी पत्नी से काफी प्यार करते हैं। सहवाग की पत्नी सहवाग का बिजनेस संभाल रही हैं और सहवाग द्वारा चलाए जा रहे स्कूलों का कामकाज संभाल रही हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago