Pehchan Faridabad
Know Your City

बुलेट प्रूफ जैकेट और हथियारों से लैस ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर 76 में पुलिस की छापेमारी , जाने क्यों ?

फरीदाबाद: ग्रेटर फरीदाबाद स्थित सेक्टर 76 में आज अचानक एक साथ हथियारों से लैस कई पुलिसकर्मियों के पार्क सोसाइटी में आ जाने के बाद सोसाइटी के लोग काफी देर तक सह में रहे। इतनी तादाद में हथियारों से लैस पुलिस कर्मियों को देखकर निवासी सोच में पड़ गए कि आखिर आज उनकी सोसाइटी में ऐसा क्या हुआ जो इतने पुलिसकर्मी उनके यहां पधारें।

लगभग 1 घंटे तक सोसाइटी के लोग डरे हुए थे क्योंकि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली एनसीआर में आतंकी हमला होने की आशंका थी और इसी के साथ कल फरीदाबाद में भी पुलिस प्रशासन को हाई अलर्ट पर जारी किया गया था जिसमें यह भी निर्देश थे किसी भी ड्रेस में भी पुलिसकर्मी अलग-अलग इलाके में तैनात रहेंगे।

ऐसे में सोसायटी के लोगों का डर लाजमी था लेकिन इसकी वजह आतंकी हमला नहीं बल्कि कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर है । कुछ समय बाद पता चला कि रेवाड़ी पुलिस को साथ लेकर स्थानीय पुलिस सोसाइटी में छापा मारने आई थी रेवाड़ी पुलिस ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी और सभी के हाथ में हथियार थेयहां से कुछ हथियार भी बरामद किए हैं ।


इस बारे बीपीटीपी थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह से बातचीत के दौरान जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह बताया कि रेवाड़ी पुलिस को इस साइट में किसी बदमाश के छुपे होने की सूचना मिली थी हालांकि किसी बदमाश को साथ लेकर जाने की बात पर उन्होंने कुछ नहीं बताया ।

इसी के साथ यह भी बताया गया कि कल जारी किए गए हाई अलर्ट से संबंधित ऐसी कोई खबर सूचना या कोई सस्पेक्ट के होने की कोई बात सामने अभी तक नहीं आई है वहां पर बाहर के पुलिस ऑफिसर होने की खबर थी जो कुख्यात बदमाश की तलाश में आई थी यही कारण था कि आज सोसाइटी में इतनी तादाद में पुलिसकर्मी आए और लगभग 1 घंटे तक आतंकी हमला समझ बैठे सोसाइटी के लोग डरे सहमे रहे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More