Categories: Entertainment

कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर सलमान खान को जमकर किया जा रहा है ट्रोल, सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं जोक्स और मीम

बॉलीवुड की सोशल मीडिया पर इस समय सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी चल रही है। आपको बता दें 9 दिसंबर यानी आज विक्की और कैटरीना कैफ सात फेरे लेकर शादी की। दोनों  अपनी अपनी फैमिली के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित सिक्स सेंस होटल में पहुंचे थे। आपको बता दें 7 दिसंबर से दोनों की शादी के संगीत सेरेमनी हुई और 8 तारीख को हल्दी का प्रोग्राम था।

शादी को लेकर बॉलीवुड और उनके चाहने वालों के बीच खूब चर्चाएं हो रही हैं। वहीं एक धड़ा ऐसा भी है जो शादी में सलमान खान को ना बुलाए जाने पर सोशल मीडिया पर खूब मीम शेयर हो रही है।

कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर सलमान खान को जमकर किया जा रहा है ट्रोल, सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं जोक्स और मीम

आपको बता दें सलमान खान को लेकर लोग बहुत मजेदार जोक्स शेयर कर रहे हैं। इसकी  सबसे बड़ी वजह यह है कि एक वक्त पर सलमान खान और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप में थे। काफी हद तक यह भी माना जा रहा है कि सलमान और कैटरीना शादी भी करने वाले थे। मगर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और कैटरीना की लाइफ में रणवीर कपूर आए गए।  हालांकि इन दोनों के बीच में भी कुछ नहीं है।

अगर बात करें वर्तमान की तो कैटरीना कैफ और विकी कौशल की हल्दी सेरिमनी 8 दिसंबर को हुई थी। उसके बाद सभी अलग-अलग कार्यक्रम हुए। रात को डिनर के बाद एक आफ्टर पार्टी भी हुई थी। बुधवार को कई बड़े सेलिब्रिटी भी शादी में शामिल हुए थे, इनमें शाहरुख खान, करण जोहार, रितिक रोशन, अनुष्का शर्मा,  विराट कोहली और अक्षय कुमार का नाम शामिल था।

आपको बता दें कि  सवाई माधोपुर के होटल ताज में अक्षय कुमार के रुकने की व्यवस्था की गई थी,  वहीं शाहरुख विराट और रितिक के लिए होटल ओबेरॉय की बुकिंग हुई थी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago