Categories: Entertainment

बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन ने लगाई थी कैटरीना कैफ के हाथों पर मेहंदी, देखिए क्या-क्या खास है इसमें

कैटरीना कैफ और विकी कौशल के शादी की हर रस्म बहुत बखूबी से निभाई गई। 8 दिसंबर से ही यह सारी रस्में शुरू कर दी गई थी। और इसमें आज जो हम आपको बताने वाले हैं वह है मेहंदी की रस्म। कैटरीना कैफ के हाथों पर  मेहंदी लगाने वाली आर्टिस्ट का नाम,  कोई और नहीं वीना नागदा है।

आपको बता दें कैटरीना कैफ के हाथों में मेहंदी इन्होंने ही लगाई है। और इनके अलावा यह कई एक्ट्रेस को मेहंदी लगा चुकी है। जिनमें दीपिका पादुकोण, नताशा धवन, सोनम कपूर और करीना कपूर के नाम शामिल हैं। आइए बताते हैं आपको इससे जुड़ी पूरी खबर।

बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन ने लगाई थी कैटरीना कैफ के हाथों पर मेहंदी, देखिए क्या-क्या खास है इसमें

9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई सेलिब्रिटी शादी के जोरो शोरो से चर्चे हो रहे हैं। इस शादी में अधिकतर सभी रॉयल  मेहमानों आए थे । वीना नागदा , इससे पहले  फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ की शूटिंग के दौरान भी कैटरीना के हाथों पर मेहंदी लगा चुकी है, और उस दिन की तस्वीर उस समय काफी तेजी से वायरल भी हुई थी। आईए जानते है हाल ही में उनके द्वारा लगाए गए उन्ही में से कुछ एक्ट्रेस की मेंहदी के बारे में।

दीपिका पादुकोण

आपको बता दें, दीपिका की भी मेहंदी वीना के द्वारा ही लगाई गई थी, इसकी जानकारी वीणा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाल कर बताया था। इसके अलावा उन्होंने उस समय दीपिका पादुकोण को यह मौका देने के लिए धन्यवाद भी कहा था।

नताशा धवन

यह भी आपको बता दे कि वरुण धवन और नताशा की शादी में भी, मेंहदी लगाने के लिए वीना को आर्टिस्ट के तौर पे शामिल किया गया था।  इसकी पुष्टि आप इंटरनेट से लगा सकते है, जहां आज भी नताशा और वीना नागदा की साथ की तस्वीर वायरल है।

सोनम कपूर

सोनम कपूर भी एक बार मेंहदी बनवाने के लिए वीना नागदा की मदद ले चुकी है, यह मदद शादी की नही थी, बल्कि ‘कांस’ जैसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए थी। सोनम कपूर ने खास तौर पर वीना से इस फेस्टिवल में जाने से पहले मेहंदी लगवाई थी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago