Categories: EntertainmentTrending

तलाक के दो महीने बाद छलका एक्ट्रेस सामंथा का दर्द, कहा- “लगा कि मैं मर ही जाऊंगी”

पिछले कई दिनों से साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु सोशल मीडिया पर अपने तलाक को लेकर चर्चाओं में छायी हुई है। जब से उन्होंने अक्किनेनी नागा चैतन्य से तलाक लिया है तब से वह किसी न किसी कारण चर्चाओं में आ जाती। बता दें कि दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक लेने की बात साझा की थी। लेकिन इस विषय पर दोनों में से किसी एक ने भी खुलकर बात नहीं की। लेकिन अब सामंथा ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है और अपनी फीलिंग्स व्यक्त की है।

बता दे अब साउथ की इस फेमस एक्ट्रेस ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है और अपनी फीलिंग्स व्यक्त की है।

तलाक के दो महीने बाद छलका एक्ट्रेस सामंथा का दर्द, कहा- “लगा कि मैं मर ही जाऊंगी”

एक्ट्रेस के मुताबिक इस मशहूर जोड़ी ने करीब दो महीने पहले ही तलाक लिया था और 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक जैसी पोस्ट शेयर करके अलग होने की जानकारी शेयर की थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने टूटे रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है।

उन्होंने कहा कि, “लगा था कि मैं चैतन्य से रिश्ता टूटने के बाद उखड़कर मर जाउंगी।” उन्होंने अपनी फीलिंग्स व्यक्त कर लोगों को इस बात की जानकारी दी थी कि वह अब तलाक लेने जा रही है।

बता दें कि दोनों एक्टर्स ने तलाक की अर्जी डाली है और वह अभी भी प्रक्रिया में चल रही है। दोनों के बीच दरार एक्ट्रेस को लेकर अबोर्शन, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसी खबरें भी आई थी। लेकिन अब इन्ही सब को लेकर सामंथा ने बात की और बताया कि जब उनका चार साल पुराना रिश्ता टूटेगा तो उन पर क्या बीतेगी।

एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, “जब आप बुरे वक्त से गुजरते हैं तो इसे आपको समझना है और स्वीकार करना होता है। इससे आपका आधा काम हो जाएगा और जब हम इसे स्वीकार नहीं कर पाते हैं तो हम उससे लड़ रहे होते हैं और ये लड़ाई कभी खत्म नहीं होती है और जब आप इसे अपना मुद्दा मानकर स्वीकार कर लेते हैं तो क्या?”

सामंथा का कहना है कि वह अभी अपनी जिंदगी जीना चाहती है। वह अपनी जिंदगी को सभी मुद्दों के साथ जीने जा रही हैं। वह ये देखकर बहुत हैरान हो गई कि कैसे उनके अंदर इतनी ताकत आई।

उन्हें लगता था कि वह बहुत कमजोर हैं और रिश्ता टूटने की बात को सोच कर ही लगता था कि वह कहीं मर न जाएं। इतना ही नहीं सामंथा ने आगे कहा कि आज वह खुद को इतना स्ट्रॉन्ग देखकर बहुत गर्व महसूस करती हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

5 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago