Categories: EntertainmentTrending

मेकर्स के कहने पर राखी सावंत ने शादीशुदा रितेश को बनाया अपना पति, खुल गई पोल तो मांग रहे हैं माफी

टीवी जगत की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस के घर में अपने ड्रामे करके रोजी-रोटी कमा रही हैं। राखी इस बार अपने पति रितेश संग शो में गई हैं। पिछले कई चोचलों के बाद पूरा देश राखी के पति की तस्वीर देखने के लिए बेताब था। बिग बॉस 15 से पहले तक राखी सिर्फ ये बताया करती थीं कि उनका पति बिजनेसमैन है। पब्लिक की भारी डिमांड के बाद राखी ने अपने चोमू पति को आखिरकार दुनिया के सामने दिखा ही दिया। रितेश को देखकर फैंस कहने लगे कि ये तो नकली रितेश है।

यहां तक कि शो के होस्ट खुद सलमान खान ने राखी से ये तक पूछ लिया कि सच बताओ ये तुम्हारा ही पति है न? हालांकि जो बात सबसे ज्यादा गौर करने वाली है वो ये है कि राखी सावंत का पति रितेश में असली है या नहीं ये तो नहीं पता है हमें।

मेकर्स के कहने पर राखी सावंत ने शादीशुदा रितेश को बनाया अपना पति, खुल गई पोल तो मांग रहे हैं माफी

उनके इंस्टा अकाउंट पर भी यह पोस्ट आ चुका है जिसमें उन्होंने साफ ये बात बता दिया कि वो पहले से शादीशुदा हैं और जो भी कर रहे थे शो में वो अपने करियर के लिए कर रहे थे और बिग बॉस के मेकर्स के कहने पर कर रहे थे।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें राखी सावंत के पति कहे जाने वाले रितेश, एक महिला तथा बच्चों संग देखे जा रहे हैं। इस फोटो से यह साफ पता चलता है कि रितेश पहले से शादीशुदा है।

जानकारी के अनुसार राखी सावंत के द्वारा बताए जा रहे उनके पति रितेश कुमार की शादी स्निग्धा प्रिया जोकि बिहार के पश्चिम चंपारण की मूल निवासी है,के साथ हो चुकी है। साथ ही वीडियो द्वारा बात करने पर रितेश के बारे में कई ऐसे तथ्य सामने आए हैं जो चौंकाने वाले हैं। उनका कहना है, कि उनकी शादी सन 2014 में हो चुकी है तथा 1 साल पहले उनका एक बेटा भी हुआ है।

रितेश की पत्नी स्निग्धा प्रिया ने मीडिया को बताया कि उनके साथ काफी मारपीट करता था और शादी के लिए रितेश ने 25 लाख दहेज भी लिया था। रितेश ने उनके परिवार से कहा था कि वह आईआईटी के छात्र है। लेकिन यह बात झूठी थी।

स्निग्धा ने कहा कि रितेश एक भिखारी है। उसके पास बिल्कुल पैसे नहीं है। उसकी पहली पत्नी ने बताया कि वे राखी के साथ सिर्फ और सिर्फ पैसों के लिए है। राखी का पति बनने पर उसे ढेर सारे पैसे मिलने वाले है। इसलिए वह यह नाटक कर रहा है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago