Pehchan Faridabad
Know Your City

कानून पस्त अपराधी मस्त,एसजीएम नगर में गोली मारकर हुई व्यक्ति कि हत्या

फरीदाबाद में आए दिन अपराधिक मामलों में तेजी से उछाल देखने को मिल रहा है रोजाना शहर में कहीं ना कहीं मर्डर, चोरी, लूटपाट एवं अन्य अपराधों के मामले सामने आ रहे हैं जिसके चलते पुलिस प्रशासन द्वारा जिले में अपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए की जा रही कार्यवाही पर सवाल उठते हुए नजर आ रहे हैं।

फरीदाबाद में बढ़ते अपराधों की इस सिंह श्रृंखला में आज फरीदाबाद के एसजीएम नगर इलाके में 36 वर्षीय एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक व्यक्ति की पहचान 36 वर्षीय प्रवीण के रूप में हुई है जिसको उसी के तीन जानकार युवकों द्वारा 6 से 7 गोली मारी गई और उसकी हत्या को अंजाम दिया गया।

प्रतीकात्मक छवि

बताया जा रहा है कि मृतक प्रवीण का सट्टे का काम था और जिन व्यक्तियों द्वारा उसे गोली मारी गई उनका प्रवीण से पैसों को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। जिन लोगों ने प्रवीण को गोली मारी उन लोगों ने पहले प्रवीण के साथ बैठकर कोल्ड ड्रिंक पी और बाद में प्रवीण के कमरे को अंदर से बंद कर उसे 6 से 7 गोली मारी जिनमें से 3 गोली प्रवीण के सर में, एक गोली गर्दन में, एक गोली छाती में और एक पेट में लगी है।

घटना शाम 6:00 बजे के करीब की है जैसे ही पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना मिली तो स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रवीण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल बादशाह खान भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृतक के परिजन

बता दे कि इन दिनों फरीदाबाद में आतंकी हमले को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है जिसको लेकर पूरे फरीदाबाद में प्रत्येक चौक चौराहे पर पुलिस की तैनाती की गई है उसी बीच इस प्रकार दिन दहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण विषय है।

यदि बात करें पिछले कुछ दिनों की तो बीते 1 हफ्ते में करीब आधा दर्जन आपराधिक मामले सामने आए हैं जिनमें अधिकतर गोलीकांड के ही हैं। फरीदाबाद में इस प्रकार हथियारबंद अपराधियों का खुलेआम घूमना शहर की जनता की सुरक्षा के लिए एक बहुत बड़ा खतरा बना हुआ है।

जिससे इस महामारी के साथ-साथ लोगों में अपनी सुरक्षा को लेकर भी डर देखने को मिल रहा है जिस को दूर करने के लिए पुलिस द्वारा कड़े कदम उठाए जाने चाहिए लेकिन फिलहाल कुछ खास कार्यवाही पुलिस की तरफ से देखने को नहीं मिल रही है। जिसके चलते आज हाल ही में एक हत्याकांड की जांच कर रहे कुछ पुलिसकर्मियों का तबादला भी देखने को मिला।

इस मामले में अभी तक पुलिस द्वारा किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी सुनिश्चित नहीं की गई है लेकिन पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही पुलिस अपनी कार्यवाही पूरी करेगी और प्रवीण की हत्या को अंजाम देने वाले सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More