मिस यूनिवर्स का खिताब जीतते ही हरनाज़ सिंधु ने की उर्वशी रौतेला से प्राइवेट बात, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री किसी ना किसी वजह से अक्सर चर्चाओं में रहता हूं मुझे चाहे किसी सितारे की रील लाइफ को या रीयल लाइफ। जैसा कि आपको पता है अभी सबसे ज्यादा प्लानिंग में मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब चल रहा है। यह किताब चंडीगढ़ की गलियों में घूमने वाली हरनाथ सिंधु ने अपने नाम पर एक नया इतिहास रच लिया है यह भारत के लिए बड़ा दिन है क्योंकि सत्र भी मिस यूनिवर्स 2021 में देश का प्रतिनिधित्व करने वाली पंजाब में रहने वाली है हरनाज सिंधु ने खिताब जीता है।

मिस यूनिवर्स बनते हे हरनाज़ सिंधु और उर्वशी रौतेला की प्राइवेट बातचीत चर्चे में चल रही है। इस समय इन दोनो का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमे उर्वशी रौतेला और हरनाज़ सिंधु कॉलेज के जूनियर-सीनियर की तरह बाते करे हुए नजर आए।

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतते ही हरनाज़ सिंधु ने की उर्वशी रौतेला से प्राइवेट बात, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दे दोनो की बातचीत काफी दिलचस्प है। उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स 2021 की जजेस में से एक थी। आपको बता दे यह वायरल वीडियो जीत के बाद का है। जिसमे उर्वशी रौतेला भारत का झंडा लिए नजर आ रही है।

यह वीडियो खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाली है। इससे पहले वह पीजेंट से जुड़ी बहुत सारी विडियोज शेयर कर चुकी है। एक क्लिप में उर्वशी रौतेला दिखाई दी थी। खिताब जीतने के बाद मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ सिंधु उर्वशी के साथ मीडिया को पोज देती दिखाई दे रही है।

आपकी बता दे कि  इस वीडियो क्लिप में हरनाज बोलती हैं, आपको देखकर ना… तब तक उर्वशी बोल पड़ती हैं, कोई न कोई होना चाहिए साथ। इस पर हरनाज कहती हैं, आप तो वहीं थे जहां होने चाहिए थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि हम साथ खड़े हैं। क्योंकि आपकी हमेशा फोटो देखकर सोचती थी कि ये कितनी सुंदर हैं। उर्वशी और हरनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

बता दें कि भारत के पास 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज आया है। इससे पहले लारा दत्ता ने साल 2000 में देश को यह गौरव दिलाया था। 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं। उर्वशी रौतेला 2015 की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुकी हैं।

21 साल की हरनाज चंडीगढ़ से हैं। वह मॉडल होने के साथ ऐक्ट्रेस भी हैं। वह पंजाबी मूवीज ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ में काम कर चुकी हैं। इस संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

केंद्रीय विद्यालय संगठन ने आयोजित किया ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता

विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास हेतु दृढ़ संकल्प को मन,वचन व कर्म से निभाते हुए विभिन्न…

3 weeks ago

भाजपा को पूरी ताकत से लाओ, क्षेत्र की तस्वीर बदलने का काम मेरा : ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा प्रत्याशी विपुल गोयल

भारतीय जनता पार्टी के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने…

1 month ago

काॅलोनियों के विकास की फाइल दबा कर बैठ गई भाजपा सरकार: NIT 86 कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा

रविवार को एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने जवाहर काॅलोनी डबुआ काॅलोनी मेन रोड…

1 month ago

चुनाव में वोट काटने वालों से रहें सावधान: नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का गांव फतेपुर तगा पहुंचने…

1 month ago

अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया 78 वा स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस की 78 वीं वर्षगांठ पर "अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी" द्वारा आजादी के गर्व का…

2 months ago

हरियाणवी छोरो ने विदेशी धरती पर किया भारत का नाम रोशन, हॉकी में आया मेडल

पेरिस ओलंपिक गेम्स में भारत अपना परचम लहराता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में…

2 months ago