Categories: Uncategorized

बाबा के कहने पर लॉटरी में लगा दिए थे 5 लाख रुपए, हारने पर पीट – पीट कर की हत्या

आज के समय में कई बाबा ऐसे निकल आए हैं जो भविष्यवाणी करते हैं, भविष्य में हमारे साथ यह होगा। तो ऐसे ही एक बाबा के बारे में हम आपको इस लेख में बताएंगे जो लोगों को लॉटरी के लकी नंबर के बारे में बताता है, कि इस नंबर पर सट्टा लगाओ तो तुम जीत जाओगे।जानिए कौन है यह बाबा।

इस बाबा का नाम स्वयंभू संत रामदास गिरी है। यह दावा करते हैं के लॉटरी का लक्की नंबर बताकर उनकी किस्मत चमका सकते हैं। हालांकि इस दावे ने उनकी किस्मत खराब कर दी। उनकी सलाह पर अपनी जिंदगी भर के जमा पूंजी लॉटरी में गवाने  वाले एक शख्स ने गुस्से में उन्हें पीट पीट कर उनकी हत्या कर दी।

बाबा के कहने पर लॉटरी में लगा दिए थे 5 लाख रुपए, हारने पर पीट - पीट कर की हत्या

आपको बता दे यह मामला बिजनौर के नगला सोती गांव का है। जहां 56 वर्षीय गिरी के कई भक्त है। सभी अपनी किस्मत चमकाने की चाहत में उनके बताए नंबरों पर सट्टा लगाने थे। इनमें से कई लोग गिरी के ‘आशीर्वाद’ से जैकपॉट लगने का भी दावा करते हैं।

जानकारी के अनुसार गिरी की यह ख्याती चाहशिरी मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद जीशान तक भी पहुंची और उसने बाबा को 51 हजार की भेंट देते हुए अपना मोबाइल नंबर दिया। जिस पर गिरी ने उसे सट्टा लगाने के लिए लकी नंबर बताया।

गिरी की सलाह पर जीशान ने अपनी सारी जमा-पूंजी निकालकर पांच लाख रुपये से लॉटरी खरीद ली। हालांकि जब लॉटरी का रिजल्ट निकला तो उसकी सारे सपनों पर पानी फिर गया। इससे बौखलाया जीशान तुरंत गिरी के पास पहुंचा और पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी।

बिजनौर के एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि बिजनौर के नांगल गांव में गिरी के समर्थकों ने काली मंदिर के अंदर गिरी की लाश देखी, उनके सिर पर गहरी चोट लगी थी।वह कहते हैं, ‘पहली नजर में ऐसा लगता है कि डंडे से पीटकर उनकी हत्या की गई है, वहां लूट का कोई निशान नहीं मिला।’

वह बताते हैं कि मंदिर गांव से करीब 700 मीटर दूरी पर है।ऐसे में हमने इस मामले को सुलझाने के लिए जांच दल बनाया। इसी दौरान हमें अपने मुखबिरों से जीशान का पता चला।

सिंह बताते हैं, ‘हमने जीशान से पूछताछ की और थोड़ी सख्ती दिखाने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।’

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago