Categories: Entertainment

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर सलमान खान के पिता ने तोड़ी चुप्पी, दिया चुभने वाला बयान

जैसा कि आप सभी को पता ही है की  बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल विवाह के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। रोजाना कोई-न-कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लोग उन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे है। और लाइक और कमेंट की भी भरमार कर रखी है। आम जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स ने कपल को शादी की बधाइयां दी।

आपको बता दे  इस फहरिस्त में भाईजान की बहन अर्पिता का नाम भी शामिल था। सभी स्टार्स ने दोनों को बहुत से महंगे तोहफे भी दिए थे। इस लिस्ट में  सलमान खान का नाम भी शामिल है।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर सलमान खान के पिता ने तोड़ी चुप्पी, दिया चुभने वाला बयान

उन्होंने  इस खूबसूरत जोड़े को 3 करोड़ की रोल्स रॉयस गिफ्ट की थी। इस बीच हाल ही में दोनों की शादी पर सलमान के पिता सलीम खान का रिएक्शन आया है। जो अब हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है।

जब सलमान खान के पिता  सलीम खान से विक्की-कैटरीना की शादी पर सवाल पूछा गया। तो उन्होंने जवाब दिया कि इस समय हर कोई केवल उन्हीं की बात कर रहा है। मीडिया के पास विक्की-कैटरीना की शादी के अलावा कोई और मुद्दा है ही नहीं है क्या? सलीम खान का यह बयान अब वायरल हो रहा है।

इससे बयान से यह अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है कि सलीम इस शादी से खुश नहीं है या फिर मीडिया द्वारा उन्हें इतनी कवरेज देने पर। बता दें कि सोशल मीडिया पर सलीम खान के बयान पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

जहां कुछ लोगों ने दोनों को इतनी कवरेज देने की बात को सही बताया है। तो वहीं कई यूज़र्स ने कहा है कि सलमान की गर्लफ्रैंड को किसी और से शादी करता देख उनके पिता  को अच्छा नहीं लग रहा है।

आपको बता दे एक समय पर सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिलेशन की चर्चा जोरों शोरों पर थी।  दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन अभी भी दोनों अच्छे दोस्त हैं।

कैटरीना न केवल सलमान की अच्छी दोस्त हैं, बल्कि वो एक्टर की फैमिली के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। कैटरीना को सलमान के कई फैमिली फंक्शन में देखा गया है।

इससे पहले विक्की और कैटरीना की शादी के दौरान सलमान की बहन का बयान चर्चा में था। जिस दौरान उन्होंने ये साफ किया था कि उन्हें या उनके परिवार को शादी का कोई न्योता नहीं दिया गया। ऐसे में वो कपल की शादी में शामिल नहीं होंगे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago