Categories: InternationalTrending

बेटे को केला देना पड़ा भारी, मात्र 30 सेकंड में हो गई मौत, वजह है बहुत दर्दनाक

एक मां की छोटी सी लापरवाही से उसकी और परिवार में मातम का माहौल छा गया। उसकी एक गलती उसके दो साल के बच्चे की जान ले गई। मात्र 30 सेकेंड में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की है जहां एक मां ने अपने दो साल के बच्चे को सोने से पहले दूध की बोतल की जगह केला पकड़ा दिया।

30 सेकेंड बाद जब वह वापस आई तो उसके बच्चे की मौत हो चुकी थी। नॉर्थ वेल्स लाइव न्यूज के अनुसार, यूनाइटेड किंगडम के वेल्स की रहने वाली डेनिएल बटरली ने डायल जॉन जेम्स ग्रीग नामक अपने बच्चे को सोने से पहले गलती से दूध की बोतल की जगह केला पकड़ा दिया था।

इसके बाद किसी काम से वह कमरे से बाहर चली गई थी। आधे मिनट बाद जब वह वापिस कमरे में आई लेकिन वहां जो हुआ उसे देखकर आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

डेनिएल ने बताया कि 30 सेकेंड के बाद जब वह कमरे में आईं, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जब तक वह वापिस आई तब उन्होंने देखा कि उनके बच्चे के गले में केला अटक गया था। जिसकी वजह से वह सांस नहीं ले पा रहा था। यह सब देखकर उनके होश उड़ गए और तुरंत ही उन्होंने 999 नंबर पर कॉल कर मदद मांगी।

महिला ने बताया कि उस समय उनके बेटे की जैसी आवाजें निकल रही थीं, वह बयां नहीं कर सकती। उनका बेटा काफी दर्द में दिख रहा था। यह देखकर भी वह कुछ नहीं कर पाईं।

उन्होंने अपने बेटे को बचाने की हर मुमकिन कोशिश की, लेकिन अपने बेटे के गले से केले का टुकड़ा निकालने में असफल रहीं। वह निकलने की बजाय और अंदर चला गया। जिसके बाद उनका बेटा ज्यादा कराहने लगा।

इस दौरान महिला की बहन और जीजा भी वहां आ गए लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद भी वह अपने बेटे को नहीं बचा पाए।

महिला ने रोते हुए बताया कि उसके बेटे ने वहीं पर दम तोड़ दिया। अपनी जिंदगी की इस काली रात को वह कभी नहीं भूल सकती हैं। वहीं डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चे की मौत हाइपोक्सिक कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago