HomeLife StyleEntertainmentइंटरनेट पर छाई श्रीदेवी की हमशक्ल, Videos देखकर यूजर्स बोले-अरे वाह!

इंटरनेट पर छाई श्रीदेवी की हमशक्ल, Videos देखकर यूजर्स बोले-अरे वाह!

Published on

कई लोग ऐसा मानते है कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग होते हैं। और कई बार आपने देखा भी होगा कि कई लोगो के चेहरे एक दूसरे से हुबहू मिलते है। और अभी हमारे सामने एक ऐसी अभिनेत्री की हमशक्ल आई है, जिसके दीवाने सभी लोग है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उस अभिनेत्री ने बहुत अच्छा खासा नाम कमाया था। जी हा, हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रीदेवी की।

अभी एक सोशल मीडिया यूजर के वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। उस यूजर का नाम दीपाली चौधरी है। और आपको बता दे, यह यूजर बिलकुल हुबहू श्रीदेवी से मिलती है।

अगर आप इसकी वीडियो को देखेंगे तो बिलकुल दंग रह जाएंगे।  इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के डायलॉग और गाने के साथ दिपाली हमेशा ही वीडियो शेयर करती रहती है। यूजर्स उन्हें श्रीदेवी की कार्बन कॉपी कहते हैं।

आपको बता दे सोशल मीडिया पर आपको कई वीडियो मिलेंगे, जिसमें फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स की कॉपी करते नजर आते हैं। बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल की कई वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होती है।  लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे वीडियो होते हैं, जिनपर लोगों का ध्यान जाता है।

जैसा कि हमने आपको बताया ही  ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है दिपाली चौधरी नाम की यूजर का।  दिपाली बिल्कुल बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की हमशक्ल लगती है। दिपाली का चेहरा और एक्टिंग श्रीदेवी से इतना मैच होता है कि लोग हैरान रह जाते हैं।

यह यूजर इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी की फिल्मों के डायलॉग और गानों के साथ खूब वीडियो बनाती है और शेयर करती है। हाल ही में श्रीदेवी ने श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्म लाडला के एक सीन पर वीडियो बनाई है।

इसमें वह श्रीदेवी की एक्टिंग कर रही है। दिपाली ने रेड कलर की ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक और रेड नेकलेस सेट पहनी है। वह हूबहू श्रीदेवी की तरह दिख रही है और श्रीदेवी की तरह एक्टिंग करने में भी दिपाली ने पूरी कोशिश की।

इंटरनेट पर दिपाली का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में देखा जा सकता है कि यूजर्स दिपाली की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो के कमेंट करते हुए लिखा- बिल्कुल श्रीदेवी।

एक यूजर्स लिखते हैं – गुस्से में श्रीदेवी और भी अच्छी लगती हैं। एक और लिखा है- श्रीदेवी टू कॉपी हो। वहीं यूजर एक ने दिपाली के एक्सप्रेशन की तारीफ की है।

श्रीदेवी की हमशक्ल कही जाने वाली दिपाली चौधरी का इंस्टाग्राम पर जितनी भी फोटो वीडियो पोस्ट गई है, सभी श्रीदेवी की एक्टिंग और डांस पर ही बनाई गई है। दिपाली का हर वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होता है। इंस्टाग्राम पर दिपाली के 30.2k फॉलोअर्स हैं।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...