Online se Dil tak

बीते दिनों में वाहन चोर हुए मुस्तैद, एक सप्ताह और 21 वाहन फुर्र

बातें कुछ दिनों से लगातार वाहन चोरी के मामले उजागर हो रहें हैं। ठंड बढ़ते ही चोरों ने भी गश्त लगा वाहनों पर हाथ आजमाना शुरू कर दिया हैं। मिली जानकारी के मुताबिन
बातें हफ्ते शहर से 21 वाहन चोरी हो चुके हैं। इनमें 19 बाइक और दो कार शामिल हैं।

अलग अलग क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों कुछ वाहन चोरों को पकड़ कर जेल भेजा था। कुछ दिनों की शांति के बाद वाहन चोर दोबारा से सक्रिय हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीते दिनों में वाहन चोर हुए मुस्तैद, एक सप्ताह और 21 वाहन फुर्र
बीते दिनों में वाहन चोर हुए मुस्तैद, एक सप्ताह और 21 वाहन फुर्र

डबुआ कॉलोनी निवासी हरिकेश ने बताया कि 8 दिसंबर को वह लेवर वैली पार्क में घूमने निकलें तो अपनी बाइक पार्क के बाहर खड़ी की थी, मगर वापस आकर देखा तो उनके होश उड़ गए। वाहन हरिकेश का आरोप है कि पुलिस ने 11 दिन बाद मामला दर्ज किया है।

वहीं इसी तरह के वारदात का शिकार हुए शिव दुर्गा विहार निवासी वीरेंद्र कुमार का कहना है कि उन्होंने 17 दिसंबर को अपने घर के बाहर बाइक खड़ी की थी। शाम पांच बजे उनकी बाइक चोरी हो चुकी थी।

बीते दिनों में वाहन चोर हुए मुस्तैद, एक सप्ताह और 21 वाहन फुर्र

पल्ला निवासी गौरव सिंह ने बताया कि वे 18 दिसंबर को सेक्टर-31 टाउन पार्क गए थे। उन्होंने गेट पर बाइक खड़ी की थी। कुछ मिनट में ही उनकी बाइक चोरी हो चुकी थी। मेवला महाराजपुर निवासी योगेंद्र कुमार ने अपनी होंडा सिटी कार घर के बाहर 11 दिसंबर की रात को खड़ी की थी। सुबह बाहर कार नहीं मिली। इसी तरह शहर के अन्य थाना इलाके से चोर बाइक और कार ले गये हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि सभी थाना प्रभारियों को पुलिस आयुक्त ने रात्रि गश्त के आदेश दे रखे हैं। सभी क्राइम ब्रांच वाहन चोरों की धर पकड़ में लगी हुई हैं। पिछले कई दिनों से लगातार वाहन चोरों को पकड़ा गया है, चोरी के वाहन भी बरामद हुए हैं।

अन्य मामलों को भी जल्द सुलझा लिया जाएगा। लोगों को भी सतर्क रहने की जरूरत है। लोग कार में हैंडल के साथ ही गियर लॉक व एंटी थेफ्ट सायरन जैसे फीचर जरूर लगवाएं। बाइक सवार भी सुरक्षित जगह देखकर या अधिकृत पार्किंग में वाहन को खड़ा करें।

Read More

Recent