Online se Dil tak

10 साल छोटी अमीर लड़की से शादी रचाई है इरफ़ान पठान ने, बेहद खुबसूरत है क्रिकेटर की पत्नी

भारत के स्टार खिलाड़ी रहे इरफान पठान को किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने काफी कुछ अपनी मेहनत से हासिल किया है। इरफ़ान काफी चर्चाओं में बने रहते हैं। उनकी पत्नी का नाम सफा बैग हैं और दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं। सफा दिखने में किसी ख़ूबसूरत बॉलीवुड अदाकारा की तरह नज़र आती हैं। इरफ़ान ने क्रिकेट की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है।

इरफ़ान और उनकी पत्नी की काफी चर्चा होती रहती है। दोनों कई जगहों पर साथ दिखाई भी देते हैं। सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है और चेहरा नहीं दिखाती हैं। इरफ़ान 2007 में टी-20 वर्ल्डकप और साल 2013 में ‘आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी’ जीतने वाले भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं।

मॉडल रह चुकी हैं सफा बेग

क्रिकेट की दुनिया में इरफ़ान पठान एक बड़ा नाम हैं। इरफ़ान गेंद को दोनों और से स्विंग कराने का माद्दा रखते थे। उनकी तुलना पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम से होती थी। उन्होंने काफी नाम कमाया है। 19 साल की उम्र में इरफ़ान ने अंतररष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखे थे। उनकी पत्नी सफा बेहद खूबसूरत है। वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल रह चुकी है और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी हैं।

10 साल छोटी अमीर लड़की से शादी रचाई है इरफ़ान पठान ने, बेहद खुबसूरत है क्रिकेटर की पत्नी

इरफ़ान और सफा पहली बार साल 2014 में मिले थे। सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 में हुआ था। वह उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर साल 2016 में शादी कर ली थी। इससे पहले दोनों के परिवार आपस में मिले थे और परिवार वालों ने सफा-इरफ़ान के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।

10 साल छोटी अमीर लड़की से शादी रचाई है इरफ़ान पठान ने, बेहद खुबसूरत है क्रिकेटर की पत्नी

इरफ़ान पठान अब रिटायर हो चुके हैं। लीग्स में खेलते हैं। उनकी पत्नी को एक बेहतरीन नेल आर्टिस्ट के तौर पर जाना जाता है। इरफ़ान ने खुद से उम्र में 10 साल छोटी सफा से भारत नहीं बल्कि विदेश में शादी की थी।

Read More

Recent