Categories: Entertainment

इन चार लोगो के साथ एक्टर्स सारा रचाएगी स्वंयवर, इस लिस्ट में शादी शुदा लोग भी है शामिल

सारा अली खान बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। यह अभिनेत्री बहुत ही चुलबुली और खूबसूरत है। वह लाखो नौजवानों के दिल कि धड़कन बन चुकी है।सारा अली खान ने बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी जान पहचान बनाई है। आज उनके करोड़ो फैंस है। सभी को सारा की एक्टिंग काफी पसंद आती है। आज कल वह बहुत चर्चाओं में आ रही है। और अपनी फिल्म अतरंगी रे आने के बाद तो वह और भी सुर्खियों में आ गई है।

आपको बता दे,यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डीजनी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज हो गयी है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल के गाने बहुत ही अच्छे है। लोग इस फिल्म के गाने पर विडियो बना बना कर सोशल मिडिया पर डाल रहे है।  इस फिल्म में सारा ने बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार  और धनुष के साथ काम किया है।

इन चार लोगो के साथ एक्टर्स सारा रचाएगी स्वंयवर, इस लिस्ट में शादी शुदा लोग भी है शामिल

जैसा कि  आपको पता है बॉलीवुड के बहुत से सितारे शादी के बंधन में बंध चुके है । ऐसे में सारा अली भी अपना स्वयंवर रचाने के बारे में सोच रही है । चौकाने वाली बात तो यह है कि सारा के स्वयंवर की लिस्ट में शादी-शुदा लोग ही शामिल है।

आपको बता दे, अतरंगी रे के स्टार फिल्म निर्माता करण जौहर  के साथ उनके शो कॉफी विद करण पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। जहां करण जौहर ने अतरंगी रे के स्टार्स साथ खूब मजे लिए।

इस दौरान करण जौहर सारा अली खान से पूछते हैं, “चार लोगों के नाम बताइए जिन्हें आप अपने स्वयंवर में चाहते हैं।” इस सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान  ने उन चार लोगों के बारे में बताया कि जिनके साथ वह स्वयंवर में जाना चाहती हैं। अब आप जानना चाहते होंगे वह चार लोग कौन है। तो खबर को अंत तक पढ़े।

आपको बता दे, करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा कि वह “रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा  , विकी कौशल , वरुण धवन के साथ स्वयंवर में जाना चाहती हैं।” आपको बता दें कि इनमें से रणवीर सिंह, विकी कौशल और वरुण धवन पहले से ही शादी शुदा है।

बता दे, सारा के इस जवाब पर हंसते हुए कहा कि “इन सबकी पत्नियां ये देख रही हैं, मैं आपको बस बता रहा हूं।” इस पर सारा ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, “उन्हें उम्मीद है कि उनके पति भी ये देख रहे होंगे।”

वहीं आगे आपको बता दे,  शो के दौरान करण जौहर  ने धनुष  से पूछा कि क्या वह इस शो को लेकर उत्साहित हैं। इसका जवाब देते हुए धनुष ने कहा कि “मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं बहुत कम बोलता हूं । मैं बहुत शर्मीला हूं। इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं आपके शो में कितना कुछ जोड़ सकता हूं।  लेकिन मैं कुछ मजा लेने के लिए उत्सुक हूं।”

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago