Categories: Entertainment

बचपन का प्यार वाले सहदेव हुए हॉस्पिटल में भर्ती, अभी तक नही आया है होश

भारत में लोगों के अंदर टैलेंट कूट-कूट के भरा हुआ है। जैसा कि आप देख ही सकते हैं आए दिन लोगों के नए नए टैलेंट सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी के चलते बॉलीवुड में भी नए नए सितारे सामने आए हैं। उन्हीं बॉलीवुड को कुछ ही समय में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में भी है। बॉलीवुड में ही नहीं सिंगिंग से लेकर डांसिंग तक जगह पर लोग अपना टैलेंट दिखा रहे हैं।

जैसा कि आपको याद ही होगा अभी कुछ समय पहले  एक लड़के ने अपना टैलेंट दिखाया था, जिसमे उसके एक गाना बनाया था। जी हा, हम बात कर रहें है ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने की। सभी लोगों को यह गाना बहुत पसंद आया था। यह गाना सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल भी हुआ था।

बचपन का प्यार वाले सहदेव हुए हॉस्पिटल में भर्ती, अभी तक नही आया है होश

आपको बता दे,  इस गाने को जिस बच्चे ने गाया था उसका नाम सहदेव है। आज के समय मे हर कोई सहदेव को जानता है। सहदेव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आईं है कि वह हॉस्पिटल में भर्ती है। आपको बता दे, यह खबर किसी और ने नहीं बल्कि सिंगर बादशाह ने दी है। जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी जगह इसी बात की चर्चा हो रही है। चलो जानते है आखिर सहदेव को क्या हुआ है।

आपको बता दे,  सहदेव ने यह गाना किसी और के साथ नही बल्कि भारत के बहुत मशहूर सिंगर बादशाह के साथ गाया था। अभी कुछ समय पहले ही खबर आई है कि बचपन का प्यार वाला गाना गाने वाले सहदेव हस्पताल में भर्ती हो गए है जिसके चलते हर जगह सिर्फ और सिर्फ उन्ही की चर्चा हो रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सहदेव की किसी से भिड़ंत हो गए जिसके चलते उनके सिर पर गहरी चोट आई है। बॉलीवुड के नामी सिंगर बादशाह ने अपने ट्विटर के माध्यम से ख़बर दी है कि ” सहदेव हॉस्पिटल में भर्ती है और मैं  उनके साथ हूं।”


जैसा कि आपको पता ही है कि बादशाह बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर सिंगर है। इन्हें सभी लोग बहुत अच्छी तरह जानते है। बादशाह के बारे में बताए तो इन्होंने अभी कुछ समय पहले हज सहदेव नाम के बच्चे के साथ एक गाना गाया था जिसका नाम ” बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे था।” यह गाना सभी लोगो के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है।

आपको बता दे, जिस बच्चे ने यह गाना गाया था वह अभी बहुत ज्यादा मुश्किल समय से गुज़र रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि हालही में सिंगर बादशाह ने खबर दी है कि सहदेव के सिर पर चोट आई है और वह हॉस्पिटल में भर्ती है। इसके अलावा बादशाह ने यह भी बताया है कि वह अभी भी पूरी तरह होश में नही है लेकिन जल्द ही ठीक हो जाएगे। हम सभी भी यही दुआ करते है कि वह जल्दी से जल्दी बिल्कुल स्वस्थ हो जाए।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago