Categories: InternationalTrending

इस लड़की ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, कहा- तीसरी बार टलने जा रही है मेरी शादी

बीते तीन सालों से पूरी दुनिया महामारी के साए में जिंदगी जीने को मजबूर है। महामारी के नए-नए वेरिएंट सामने आए जा रहे हैं। इसकी वजह से तमाम देशों में अलर्ट जारी कर दिया। महामारी के इस दौर में कई सेवाए भी ठप्प हो गई, जहां पहले शादी धूम धाम से मनाई जाती थी अब उसमें भी कई प्रतिबंध लगा दिए गए हैं। ऐसे समय में कई लोगों ने शादी की डेट भी फिक्स कर रखी है सभी तैयारियां हो चुकी हैं और अचानक महामारी के बढ़ने से सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाती हैं। बता दें कि ब्रिटेन में एक दुल्हन की चिट्ठी वायरल हो रही है।

उसने यह चिठ्ठी देश के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के नाम लिखी है। जिसमें उसने लिखा है कि सर मेरी शादी तीसरी बार टलने जा रही है। चिट्ठी में उसने इसका कारण भी बताया है।

इस लड़की ने प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी, कहा- तीसरी बार टलने जा रही है मेरी शादी

मिरर की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार लड़की का नाम कैट है। इसी महीने की 30 दिसंबर को इसकी शादी है। उसकी शादी की तारीख तीसरी बार तय की गई है क्योंकि दो बार उसकी शादी टल चुकी थी और महामारी की पाबंदियों की वजह से वह शादी नहीं कर पा रही है। अब जबकि उसकी शादी नजदीक है तो एक बार फिर उसके इलाके में संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

दो बार टल चुकी शादियों के बाद तंग आकर लड़की ने इस बार सीधे प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को ही चिट्ठी लिख दी। अपनी चिठ्टी में उसने लिखा है कि उसके पिता और होने वाले सास-ससुर की उम्र अधिक होने की वजह वे शादी में आने से बच रहे हैं क्योंकि महामारी का संकट उन्हें ऐसा करने से रोक रहा है। सभी बुजुर्गों को अब महामारी के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से डर लग रहा है।

चिट्ठी में आगे लिखा कि रिसेप्शन वाली जगह पर भी सीमित लोगों के खाने की व्यवस्था हो चुकी है, ऐसे में अगर गेस्ट नहीं पहुंचे तो खाने का भी नुकसान हो जाएगा। फूल भी ऑर्डर किए जा चुके हैं और म्यूजीशियन भी बुक हो चुके हैं। मेहमानों के आने के लिए बस भी बुक है। इनमें से ज्यादातर लोगों का पेमेंट हो चुका है। अब आप हमें बताएं कि हम शादी कैसे करें?

लड़की ने रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि सरकार आखिरी पल में ऐसी पाबंदी करके सिर्फ नुकसान पहुंचा रही है। हमारे इतने पैसे बर्बाद हो जाएंगे। ऐसा लग रहा है जैसे मुझे अपनी शादी तीसरी बार टालनी पड़ेगी। लड़की की यह चिट्ठी जैसे ही यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग इस पर उसका मजाक उड़ा रहे हैं।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago