Categories: Crime

वीडियो वायरल : यूपी हुई शर्मसार, युवकों ने युवती को बेदर्दी से पिटने के साथ साथ पैरो तले रौंदा

सोशल मीडिया एक ऐसा मध्यम बन गया हैं जहां आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती है। कभी यह वीडियो मनोरंजन करने में अहम भूमिका अदा करती हैं। कभी कभी कुछ अजीबोगरीब वीडियो हैरान कर देती हैं, तो वहीं कुछ वीडियो रौंगटे भी खड़ी कर देती हैं। ऐसा ही एक रौंगटे खड़े वाले वीडियो ने न सिर्फ अमेठी जिलें बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश को शर्मसार किया हैं।

दरअसल, यूपी के अमेठी जिलें के वायरल वीडियो में एक लड़की को 2 युवकों द्वारा न सिर्फ डंडों से न सिर्फ बुरी तरह पीटा जा रहा है, बल्कि उसे जमीन पर लिटाकर पैरों तले कुचला भी जा रहा है। वाहन शर्मनाक घटना के बाद प्रशासनिक खेमे में हड़कंप मच गया है, और पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए पीड़िता के पिता से संपर्क करके तहरीर ली और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

वीडियो वायरल : यूपी हुई शर्मसार, युवकों ने युवती को बेदर्दी से पिटने के साथ साथ पैरो तले रौंदा

जानकारी के मुताबिक यह मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के रायपुर फुलवारी गांव का हैं। उक्त गांव के सूरज सोनी के घर से कुछ दिन पहले दो मोबाइल फोन चोरी हो गए थे और सीसीटीवी कैमरे में यह चोरी की वारदात कैद हो गई थी
चोरी करने वाली एक लड़की की शिनाख्त उक्त युवकों ने की, लेकिन इसकी सूचना थाने को नहीं दी थी।

इसके बाद मौका लगते ही उक्त लड़की को इन लोगों ने पकड़ लिया और यह लोग उसे जबरन अपने घर ले गए, जहां उसके ऊपर थर्ड डिग्री टॉर्चर का इस्तेमाल किया। इन युवकों ने अपने परिजनों के सामने लड़की की बुरी तरह पीटा और साथ ही साथ एक वीडियो भी बनाया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि एक लड़का पलंग पर बैठा है और उसका साथी डंडा लेकर खड़ा है।वह लड़की को फर्श पर पेट के बल लेटने को कह रहा है। इसके बाद दूसरा युवक उसकी पीठ पर पैर रखकर चढ़ जाता है, वहीं एक अन्य युवक उसके पैरों को पकड़ता है और दूसरा युवक डंडों से उसके पैरों के तलवे में जमकर लाठियां मारता है। इस पूरी घटना के दौरान वहां पर कुछ महिलाएं भी खड़ी हैं, जो उन युवकों की मदद करती दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। वहीं आनन-फानन में पुलिस की टीम गठित हुई और पीड़ित लड़की के घर सारी जानकारी हासिल की। इस दौरान पुलिस को बताया गया कि वायरल वीडियो की घटना सत्य है.।इसके बाद पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपियों और अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में शुरू कर दी है।

deepika gaur

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

23 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago