शादी से पहले ही प्रेगनेंट हुई बिग बी की बेटी? इसलिए करने पड़े हाथ पीले, जानें क्या है सच्चाई

हिंदी सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन आज भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर हैं। उनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। फिल्मों के अलावा वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार का लगभग हर एक शख्स फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है। आए दिन बच्चन परिवार की खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी बेटे अभिषेक बच्चन तो कभी बहू ऐश्वर्या तो कभी जया बच्चन को लेकर कुछ ना कुछ खुलासे होते रहते हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन फिल्मी दुनिया से कोई रिश्ता नहीं रखती, बावजूद इसके वह आए दिन चर्चा में रहती है।

बिग बी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी की शादी महज 21 साल की उम्र में ही कर दी थी, इसके पीछे कई वजह बताई जाती है। आइए जानते हैं आखिर बिग बी ने 21 की उम्र में ही बेटी के हाथ पीले क्यों कर दिए थे?

दरअसल, 21 की उम्र में बॉलीवुड गलियारों में इतनी जल्दी शादी करना सही नहीं माना जाता। ऐसे में बिग बी ने जब अपनी बेटी की शादी करवाई तो कई तरह के सवाल उठे और कई अफवाहों ने जन्म भी लिया था। कई लोगों का मानना था कि श्वेता बच्चन की शादी इसलिए जल्दी कर दी गई क्योंकि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

इसके अलावा यह भी कहा गया कि श्वेता नंदा का पहले से ही निखिल नंदा के साथ अफेयर था जिसके बाद उनके पिता ने शादी करने का फैसला किया। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सिर्फ बच्चन परिवार ही जान सकता है, ‘इंडियाफीड’ इसकी पुष्टि नहीं करता।

रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन ने इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ही अपनी बेटी की शादी का फैसला लिया। इसके बाद श्वेता की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन निखिल नंदा से की।

बता दें कि निखिल नंदा राज कपूर की बेटी रितु नंदा के बेटे हैं। इस कपल के दो बच्चे हैं जिनका नाम अगस्त्या है और नव्या नवेली नंदा है। वैसे तो इन स्टार किड्स ने अभी फिल्मी दुनिया में एंट्री नहीं ली लेकिन ये आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं।

वहीं बात करें श्वेता नंदा की तो उन्हें फिल्मी दुनिया से कोई दिलचस्पी नहीं है और वह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती। हालांकि वह अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ अक्सर फंक्शन में नजर आती है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बता दें श्वेता नंदा पेशे से पत्रकार, होस्ट और मॉडल रह चुकी है। इसके अलावा साल 2018 में उन्होंने MXS नाम से अपना खुद का फैशन लेबल भी लॉन्च किया था। साथ ही वह साल 2018 में कल्याण ज्वेलर्स की ब्रांड एंबेसडर भी बनी थी। श्वेता बच्चन एक लेखिका भी है। साल 2018 में उन्होंने Paradise Towers नाम की किताब लिखी थी।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago