अजय देवगन की वजह से तब्बू हैं अब तक कुंवारी, इंटरव्यू में खोला राज़

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक नाम तब्बू का भी आता है। शायद ही किसी को इस बात का पता होगा कि तब्बू का असली नाम तबस्सुम हाशमी है। फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में जन्मी अभिनेत्री तब्बू 51 साल की हो चुकी हैं परंतु इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आई है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और लोग उनके अभिनय को काफी पसंद भी करते हैं।

अभिनेत्री तब्बू ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हम नौजवान से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में की थी। तब्बू 90 के दशक की बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और आज भी यह अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाती हुई आ रही हैं।

आपको बता दें कि अब तक यानी 51 साल की उम्र में भी तब्बू कुंवारी हैं अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की? हर कोई इसके बारे में जानना चाहता है और इस्तने सालों बाद खुद तब्बू ने इसका खुलासा किया।

हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम, मराठी और बंगाली भाषाओं की फिल्मों में भी वह काम कर चुकी हैं। अपने बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

फिल्मों के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। भले ही वह मीडिया से दूरी बनाकर ही रखती हैं और अपनी निजी जिंदगी को किसी से ज्यादा जाहिर नहीं करती परंतु कई मौकों पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बातचीत कर चुकी हैं।

अभिनेत्री तब्बू का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। ऐसा बताया जाता है कि उनका अफेयर साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से भी था परंतु उस समय वह पहले से ही शादीशुदा थे और वह दो बच्चों के पिता भी थे। लेकिन इसके बावजूद भी तब्बू और नागार्जुन का रिश्ता 15 साल तक चला था। ऐसा भी बताया जाता है कि तब्बू नागार्जुन से बेइंतहा प्यार करती थीं और उन्होंने मुंबई छोड़कर हैदराबाद में घर ले लिया था।

एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने इस बात का खुलासा किया था कि आज तक उन्होंने शादी क्यों नहीं की। बताया था। तब्बू ने इंटरव्यू में यह बताया था कि वह और अजय देवगन एक-दूसरे के बेहद करीब है और दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

भले ही तब्बू नागार्जुन से प्यार करती थीं परंतु इनका यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका क्योंकि नागार्जुन अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। वहीं तब्बू को भी यह अंदाजा हो गया था कि उनके लिए नागार्जुन अपनी पत्नी से दूरी नहीं बनाएंगे और ना ही वह अपनी पत्नी को तलाक देंगे। ऐसे में नागार्जुन और तब्बू का रिश्ता इतना लंबा होने के बावजूद भी खत्म हो गया।

तब्बू ने कहा था कि अजय देवगन के साथ उनका रिश्ता 26 साल पुराना है। उन्होंने बताया कि वह एक ही पड़ोस में एक साथ बड़े हुए। वह अजय देवगन को लेकर कहती हैं कि वह मेरे कजिन आर्य समीर के दोस्त और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे।

तब्बू ने आगे बताया कि जब वह छोटी थी तो यह दोनों मुझ पर कड़ी नजर रखा करते थे। जब मैं किसी लड़के से बात करती थी तो यह उसे धमकाने पहुंच जाते थे और उसके साथ मारपीट तक कर लिया करते थे। इसके बाद तब्बू मजाकिया अंदाज में यह कहती हैं कि अजय देवगन की वजह से मैंने शादी नहीं की।

तब्बू ने कहा था कि वह हर दूसरे दिन अजय से कहती थी कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो। सभी पुरुष अभिनेताओं में से अगर कोई उनके लिए मायने रखता है तो वह अजय हैं। वह एक बच्चे की तरह हैं और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं।

आपको बता दें कि अजय देवगन और तब्बू विजयपथ, हकीकत, दृश्यम, तक्षक और गोलमाल अगेन में साथ काम कर चुके हैं। 90 के दशक में भी दर्शकों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया। यह बॉलीवुड की ऑन स्क्रीन पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं।

Rajni Thakur

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago