Categories: Entertainment

प्रियंका चोपड़ा है बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्री, कुल संपत्ति जानकर हो जायेंगे हैरान

अगर बात करे बॉलीवुड के सितारों की सभी एक से ऊपर एक हैं। अगर बात करें उनकी कमाई की तो सभी करोड़ों में कमाते हैं। सभी बड़े बड़े सुपरस्टार को टक्कर देते हैं। कुछ समय पहले तो बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के बीच में बहुत गैप होता था, लेकिन अगर बात करें वर्तमान की तो दोनों समान है। दोनों की कमाई बराबर है और कहीं ना कहीं एक्ट्रीसेस  ज्यादा ही कमाती है। तो आइए जानते है कौन है बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस।

प्रियंका चोपड़ा:

आपको बता दें, जिसको बॉलीवुड की देसी गर्ल कहा जाता है और जिन्होंने विदेशों में अपना अच्छा खासा नाम बनाया हुआ है। वह भारत के सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की। आपको बता दें अभिनेत्री फिल्मों के अलावा फैशन ब्रांड हेयर प्रोडक्ट ब्रांड और रेस्टोरेंट बिजनेस में भी काम करती हैं। जहां से वह बहुत मोटी कमाई करती हैं। अगर बात करें उनकी फिल्मों की कमाई की तो वह एक फिल्म के लिए 6 से ₹10 करोड़ लेती हैं।

करीना कपूर:

अब बात करतें हैं दूसरी अमीर एक्ट्रेस की तो इसमें करीना कपूर का भी नाम आता है। वह बॉलीवुड के छोटे नवाब की पत्नी है। अगर बात करें उनकी फीस की तो वह एक फिल्म के लिए लगभग 8 से ₹120000000 लेती हैं। सीता के लिए करीना कपूर ने ₹120000000 मांगे थे, जिस कारण उनके हाथ से यह फिल्म निकल गई थी। इसके अलावा करीना कपूर पूमा, नेट मेड्स, फूड ऑयल, ब्यूटी प्रोडक्ट में भी एडवर्टाइजमेंट करती है।

दीपिका पादुकोण:

बात करते है बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की तो उसमे दीपिका पादुकोण का भी नाम होता है। उनका नेटवर्क 225 करोड़ का है।  यह अभिनेत्री एक फिल्मों के लिए 12 से चुप करती हैं।  इसके अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट से भी बहुत कमाई करती हैं।

कैटरीना कैफ:

हाल ही में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर जो छाई हुई हैं और नई नई शादी के जोड़े में बंधी है वह 220 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालिक है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ की। वह फिल्मों  से बहुत मोटी कमाई करती है। इसके अलावा वह ब्रांड एडवर्टाइजमेंट से भी कमाई करती है। यह भारत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago