Categories: Entertainment

अभिनेता अक्षय कुमार ने खोले अपनी पत्नी ट्विंकल के राज, कहा – शादी की पहली रात ही…

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं। उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री के बड़े अभिनेताओं में आता है। उन्हे किसी की पहचान की जरूरत नही है। उन्होंने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। उनकी लगन और मेहनत का ही नतीजा है कि आज उन्हें पूरी दुनिया जानती है। उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है। आपको बता दे, अभिनेता अक्षय कुमार की अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की है। इनकी जोड़ी का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में आता है।

आपको बता दे, इन दोनो की शादी को करीब 20 साल हो चुके है। और दोनो कपल काफी सुर्खियों में रहते है। यह अभिनेता चाहे कितने भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह अपने परिवार के लिए समय जरूर निकलते है। अभी बीते महीनो में अक्षय कुमार की मां का निधन हों गया था।

आपको बता दे जब उनकी मां की तबीयत खराब हुई थी जब वह विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वह जानकारी मिलते ही शूटिंग छोड़कर विदेश से वापस भारत आ गए। लेकिन वह अपनी मां को नहीं बचा सके। वह अपने काम के लिए भी काफी समर्पित हैं। वह अपनी मां के निधन के दो दिन बाद ही लंदन फिल्म की शूटिंग के लिए चले गए थे।

आपको बता दे, वर्तमान में वह अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में एक शानदार जिंदगी बिता रहे है। अभी हाल ही में उनकी और उनकी पत्नी ट्विंकल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे वह एक रेस्त्रां में बैठे है, और एक दूसरे से बहुत बाते कर रहे है।

आपको बता दे, ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दोनों की कई तस्वीरों को डाला किया है। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है।  उन्होंने लिखा है कि, ‘जब हम चैट कर रहे थे तब मेरी भतीजी ने कई तस्वीरें क्लिक कर लीं। मुझे लगता है कि ये ज्यादातर शादियों के बारे में बताती हैं। आप अपनी सबसे अच्छी मुस्कान के साथ साथ शुरुआत करते हैं और धीरे-धीरे ये मुस्कुराहट कम होती जाती है।’

आपको बता दे, उन्होंने आगे लिखा ‘आखिरी तस्वीर में उसे डराने की कोशिश कर रही हैं और इसके साथ ही मैं अपनी कॉफी पर भी फोकस कर रही हूं। जब वी मेट से लेकर व्हाट द हेक तक।’

एक और बात आपको बता दें , एक बार अक्षय कुमार जब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे तब अर्चना पूरन सिंह ने उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़े मजेदार सवाल किए थे। अर्चना ने अक्षय से सवाल किया था कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं? इसके जवाब में अक्षय ने ना कहा था।

फिर अर्चना ने पूछा कि जब आप दोनो पति पत्नी के बीच झगड़ा होता है तो कौन जीतता है ? तो जवाब में इशारा करते हुए अक्षय ने ट्विंकल का नाम लिया था। आगे मजेदार जवाब देते हुए ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा था कि, शादी की पहली रात को ही मैं इस बात को जान गया था कि मैं ट्विंकल से लड़ाई में कभी नहीं जीत पांऊगा।

आपको बता दें कि अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले रिलेशनशिप में भी रहे थे। दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी। वह दो बच्चों के माता-पिता है। उनके  बेटे का नाम आरव कुमार है जो कि बड़ा है वहीं उनकी छोटी बेटी का नाम नितारा कुमार हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अक्षय के पास आधा दर्जन से अधिक फिल्मों की लाइन लगी हुई है।

उनकी आगामी फिल्मों में सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और सिंड्रेला जैसी फ़िल्में शामिल है। वहीं बात ट्विंकल की करें तो कई फिल्मों में काम कर चुकी ट्विंकल अब एक लेखिका और फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में नाम कमा रही हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago