Categories: EntertainmentTrending

पूछताछ के दौरान जैकलीन और नोरा के साथ इस अधिकारी ने की गलत हरकत, पीएम से लगाई इंसाफ की गुहार

जैकलीन फर्नांडिज़ का फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने अपने फिल्मी कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है। यही कारण है कि जैकलीन फर्नाडिज़ वर्तमान समय मे किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। पिछले कुछ समय से जैकलीन फर्नान्डिस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड माने-जाने वाले सुकेश चंद्रेशेखर से पुलिस आए दिन पूछताछ कर रही है और उसी के कारण पुलिस जैकलीन से भी पूछताछ कर रही है। सुकेश चंद्रेशेखर 200 करोड़ से भी ज्यादा का घपला किया है जिसके चलते पुलिस उनसे पूछताछ कर रही और उनके सभी करीबी लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

जैकलीन के अलावा अगर किसी से पूछताछ हो रही है तो वह है एक्ट्रेस नोरा फतेही। ऐसा इसलिए क्योंकि सुकेश चंद्रेशेखर और नोरा भी एक-दूसरे के करीब थे जिसके चलते उन्होंने नोरा को करोड़ो के तोहफे दिए थे। इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह सुकेश चंद्रेशेखर की वजह से नोरा और जैकलीन के ही चर्चे है।

हाल ही में जैकलीन और नोरा से पूछताछ के दौरान उन्होंने ऐसी हरकत कर दी जो कि एक बड़े अधिकारी को बिल्कुल भी शोभा नहीं देती है। आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि उस अधिकारी ने नोरा और जैकलीन के साथ ऐसा क्या कर दिया जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी उन्ही के बारे में बाते कर रहे है।

ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने जैकलीन को और नोरा को करोड़ो के कीमती गिफ्ट दिए है और वर्तमान समय मे सुकेश चंद्रेशेखर पर सरकार कर पैसो के साथ गलत करने के आरोप है जिसके चलते इस समय पुलिस इनसे पूछ-ताछ कर रहे है।

अधिकारी ने पद का उठाया गलत फायदा

इतना ही नही बल्कि इस अधिकारी ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नाडिज़ को अपने दोस्तों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने के लिए भी बोला। अपने पद का गलत फायदा उठाने पर अब उन पर क्या करवाई की जाएगी।

जैकलीन फर्नाडिज़ और नोरा फतेही से वर्तमान समय मे पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी राहुल वर्मा ने जैकलीन और नोरा से पूछताछ करते समय अपने पद का गलत इस्तेमाल किया और उनके साथ बिना उनकी मर्जी के फोटो खिंचवाई।

पीएम मोदी से की कार्यवाही की मांग

इसके बाद राहुल वर्मा ने अपने दो दोस्तो के इंस्टाग्राम एकाउंट को नोरा और जैकलीन को फॉलो करने के लिए बोला। इस तरह का व्यवहार करना किसी भी पुलिस वाले को बिल्कुल भी शोभा नहीं देता है। जिसके चलते विक्रम चौहान नाम के वकील ने इस बात को दिल्ली के गृहमंत्रालय तक पहुंचाया और पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह इस पर करवाई करने की मांग भी की।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago