Categories: Entertainment

अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड की तस्वीरें आई सामने, खूबसूरती के मामले में मलाइका को भी देती है मात

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अरबाज खान एक बहुत ही जाना माना नाम है। हालांकि इस अभिनेता की एक्टिंग करियर बहुत ज्यादा खास नहीं था, लेकिन इसके बावजूद भी इन्हें पूरा बॉलीवुड जानता है। क्योंकि अरबाज खान भले ही बड़े एक्टर ना बने हो लेकिन आज एक बहुत बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बन चुके हैं। उनके पास पैसे की कोई भी कमी नहीं है। अरबाज खान ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री और जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। लेकिन अब अपनी शादी के 15 साल के बाद वह अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं। और सारे रिश्ते उनसे तोड़ दिए है।क्या रहे इसके पीछे की वजह बताते हैं।

आपको बता दें इन दोनों का रिश्ता बहुत ही अनोखा था और काफी चर्चाओं में रहा था। इस वजह से हम चाहते हैं कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज फिर से एक हो जाएं। लेकिन अब ऐसा मुमकिन नहीं है क्योंकि अरबाज किसी दूसरी लड़की को पसंद करते हैं।जो कि देखने में बेहद ही खूबसूरत हैं।

आपको बता दें अरबाज खान की खूबसूरत पत्नी सुंदरता के मामले में उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा को भी मात देती है। अगर सीधे शब्दों में कहूं तो अरबाज खान की यह गर्लफ्रेंड दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। वह वर्तमान में अकेले ही जीवन बिता रहे हैं क्योंकि उनका और उनके पति अरबाज खान का तलाक हो चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें मलाइका के पति वर्तमान में एक विदेशी लड़की को डेट कर रहे हैं। जो दिखने में मलाइका का से भी बहुत ज्यादा सुंदर है। जिसका नाम जॉर्जिया है जॉर्जिया विदेश की लड़की है सूत्रों के अनुसार अरबाज बहुत ही जल्द अपनी नई गर्लफ्रेंड किस से शादी करने वाले हैं।

जॉर्जिया की खूबसूरती के ऊपर अरबाज पूरी तरह लट्टू हो चुके हैं। जिसकी वजह से वर्तमान में इन दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड को इतना प्यार करते हैं, उन्होंने जो उसे गिफ्ट दिए हैं उनकी कीमत करोड़ों में है। दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ समय पहले ही खबर आई थी। अब जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago