Categories: Entertainment

17 साल की बेटी और पत्नी के साथ दुबई में रहते है सलमान खान, सच्चाई आई सामने, जाने पूरी खबर

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। वह नाम ही नहीं बॉलीवुड का एक ब्रांड भी है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिससे वर्तमान समय तक उनका सिक्का बॉलीवुड में चलता है। उनके पास आज के समय में पैसों की कोई भी कमी नहीं है। वह एक आलीशान और आरामदायक जिंदगी जी रहे हैं  उनके पास सिर्फ भारत में नहीं बल्कि हरेक देश में करोड़ों की प्रॉपर्टी है। वह अकेले ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है। मगर उनके पास इतना पैसा है कि उनकी आने वाली सात पीढ़ियां भी बैठ कर खा सकती हैं और आलीशान जिंदगी जी सकती हैं।

लेकिन इन्हीं सबके बीच एक खबर सामने आई है कि सलमान खान अकेले नहीं हैं। बल्कि उनकी बीवी और बच्चे भी हैं। जी हां, आप सही सुन रहे हैं वह उनके साथ दुबई में रहते हैं। यह बात उन्होंने अब तक छुपा कर रखी थी यह बताते हैं उन्होंने ऐसा क्यों किया।

सलमान खान इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं क्योंकि उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान ने भाई अरबाज खान की सलमान खान के अनसुने सच के बारे में बता रहे हैं।उन्होंने बताया सलमान खान दुबई में अपने परिवार के साथ रहते हैं।जिसके बारे में लोगों को अब तक नहीं पता।

अरबाज खान ने यह  सच्चाई रियलिटी शो पिंच में बताई थी। इस दौरान वह एक ट्वीट  सलमान को पढ़कर सुनाते हैं, जिसमे एक अजनबी बोलता है,  हंसता खेलता परिवार है। इसके साथ साथ सलमान खान भी 17 साल की बेटी भी है। फिर उसके बाद सलमान खान ने उनके ट्वीट का जवाब इस प्रकार दिया।

सलमान खान ने इसका जवाब देते हुए कहा कि “सभी लोग जानते है कि मैं कहा पर रहता हूँ। ” सलमान खान ने आगे बताया की वह पिछले कई सालों से अपने परिवार के साथ मुम्बई में ही रह रहे है और अपने माता-पिता के साथ जीवन व्यतीत कर रहे है। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सलमान खान ने इस ट्वीट को बेबुनियाद बताया था।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago