Categories: Entertainment

अपने मामा से शादी करना चाहती है केदारनाथ की अभिनेत्री सारा अली खान

बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपना नाम कमाने वाली सारा अली खान ने उम्दा अदाकारी और खूबसूरती के कारण जानी जाती है।सारा ने अब तक बॉलीवुड में जितनी भी फिल्मों में काम किया, इनकी एक्टिंग को सभी ने सराहा।अभिनेत्री सारा अली खान को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता काफी पसंद है।अभिनेत्री अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियोस आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है फैंस को इनकी पोस्ट अच्छा खासा पसंद है।क्या आपको जरा सा भी आईडिया है ?सारा अली खान ने एक बार कुछ ऐसा कह दिया जिसको जानकर फैंस हैरत में पड़ गए।

सारा खाली खान की बेबाक अंदाज तो आप वाकिफ होंगे सारा अली खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है। बीते दिनों अपने पापा सैफ अली खान के साथ’ कॉफी विद करण’ शो शिरकत करने आई थी ।जैसा कि आप कि आप सभी जानते ही होंगे कि ‘कॉफी विद करण’ शो में करण जौहर स्टार से ऐसे सवाल पूछने की चाहत रखते हैं जिसका जवाब अभिनेता या अभिनेत्री थोड़ा अजीबोगरीब दे देते हैं जिससे कि वो दर्शकों को खूब इंटरटेन करते है इसके साथ ही उनके खबरें सुर्खियों में बनी रहती है।

हर बार जैसे ही इस बार भी कुछ ऐसा हुआ लेकिन इस बार कोई कंट्रोवर्शियल बयान नहीं आया जिससे कि लोगों में नाराजगी जताई जाए। इस बार के शो में सारा अली खान से जब करण जौहर से सवाल किया कि आप किस अभिनेता शादी करना चाहेगी? तो उन्होंने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया सारा ने कहा कि वो अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी, तो कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा रखती है लेकिन क्या आपको इस बात का अंदाजा है कि रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा लगते हैं।

सारा अली खान की सौतेली मां जोकि जानी मानी अभिनेत्री है। बता दे करीना कपूर के भाई रणवीर कपूर है, तो इस लिहाज से रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा हुए। लेकिन करण के शो में सारा ने बड़ी ही बड़े ही बेबाक अंदाज में ये जवाब दे दिया।इससे सभी हैरत में पड़ गए ।इसमें ध्यान देने वाली बात ये है कि अपने पापा सैफ अली खान की मौजूदगी में सारा ने ऐसा कहा था। इस पर शो के होस्ट करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा आपका क्या कहना है ..

इस पर अभिनेता सैफ अली खान का कहना था कि उनकी बेटी को जो भी पसंद होगा मैं उससे महज दो-तीन सवाल पूछूंगा ।जैसे कि उसके पॉलिटिकल व्यूज क्या है और ड्रग से संबंधित इसके अलावा अन्य विषयों पर सवाल पूछूंगा ।जो मेरी बेटी को पसंद होगा वह मेरी पसंद होगी ।आगे के शो में करण ने सारा से पूछा कि क्या वह रणबीर को डेट करना चाहेंगे, तो इस पर सारा का जवाब था कि वह उनसे केवल शादी करना चाहती है वही डेट पर कार्तिक आर्यन के साथ जाना चाहती है, रणवीर के साथ नहीं |

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago