Categories: Entertainment

मिथुन दा के बच्चे अभिनेता को पिता नहीं ये कहकर पुकारते है जानिए…

साल 2010 में रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में गोलमाल फ्रेंचाइजी की फिल्म गोलमाल 3 की की गई थी इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर ,करीना कपूर के अलावा और भी बड़े स्टार की मौजूदगी थी।

गोलमाल 3 फिल्म बॉलीवुड के स्टार और अपने चक्रवर्ती शार्ट के लिए जाने जाने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनका किरदार ‘प्रीतम ‘होगा इस फिल्म की एक और खासियत है।इस फिल्म में प्रीतम यानी कि अभिनेता मिथुन के बच्चे उनको कभी भी पापा कह कर नहीं बुलाते हैं बल्कि फिर हमें प्रीतम ही कहा करते थे।

लेकिन यह तो महज फिल्मी बातें थी लेकिन क्या आपको जरा सा भी अंदाजा है कि मिथुन चक्रवर्ती की असल जिंदगी भी कुछ फिल्मी है। उनकी रियल लाइफ की फिल्म गोलमाल 3 से काफी हद तक मैच करती है। क्योंकि उनकी असल जिंदगी के बच्चे भी उन्हें कभी पापा या डेड करके नहीं पुकारते हैं, बल्कि उन्हें सिर्फ मिथुन ही कह कर बुलाते हैं |

बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने अपने अभिनय के जरिए काफी नाम और काम कमाया और आज इनकी जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रहे हैं। इनके परिवार में अभिनेता के परिवार में तीन बेटे और एक बेटी है, लेकिन इन चारों संतानों में इनको कोई भी पापा कहकर नहीं पुकारता है।ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इस बात का खुलासा खुद अभिनेता मिथुन ने किया था।

ये वाक्या 2019 का है जब टीवी के पॉपुलर शो ‘सुपरडांसर’ के एक कंटेस्टेंट ने शो के दौरान अपने पापा को ब्रो कहते हुए देखा गया था, तभी मिथुन दा ने भी खुलासा किया कि उनके बच्चे भी यही हरकत करते हैं ।उन्होंने बताया कि उनका बड़ा बेटा मिमोह सिर्फ 4 साल का था और वह कुछ भी नहीं बोल पाता था तब डॉक्टर ने उनको एडवाइज दी कि आप अपने बेटे को सिर्फ मुझे मिथुन बुलवाने का प्रयास करें।

अभिनेता ने डॉक्टर की बात स्वीकार कर ली और अपने बेटे को मिथुन बुलवाने के प्रयास में लग गए। वही धीरे-धीरे उनका बेटा मिथुन शब्द ठीक ढंग से बोलने लगा और फिर कुछ समय बाद वह बाकी चीजें भी बोलने का आदी हो गया, लेकिन पिता को मिथुन बोलने की आदत उसे पड़ गई। यही वजह है कि उसने अपने पिता को मिथुन कहकर पुकारने लगा।

बड़े बेटे का देखा देखी उनके और भी बच्चे अभिनेता को मिथुन कहकर पुकारने लगे। वही आज उनके चारों बच्चे काफी बड़े हो गए हैं ।इसके बावजूद भी वो अपने पिता को मिथुन कहकर पुकारते हैं।

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago