Pehchan Faridabad
Know Your City

मदद के लिये आगे हाथ बढ़ा रही है हरमीत कौर

फरीदाबाद : बल्लभगढ़, चावला कॉलोनी
लॉकडाउन 1 से ही फरीदाबाद के अंदर लगातार मदद का हाथ आगे बढ़ाने के लिये वाईएमसीए सेक्टर 8 की प्रोफेसर हरमीत कौर अपना महत्वपूर्ण योगदान निभा रही है । बल्लभगढ़ में जरूरतमंद लोगो को खाना पहुँचाया जा रहा है लोगो के घरों में राशन पहुँचाया जा रहा है लोगो के घरों को सेनिटाइज कराया जा रहा है । लोगो की मदद के लिये सुबहा ही अपने घर से निकल पड़ती है महिलाओं को अपने तरीके से समझा रही है और बीमारी से दूर कैसे रहा जाये उसके तोर तरीके बता रही है हरमीत कौर लोगो की सेवा करना ही इनका धर्म है । हर वर्ग की मदद कर रही है ।

Harmeet Kaur , Social Worker


हरमीत कौर का कहना है कि कोरोना वायरस की इस महामारी से हम लड़ने के लिये बिल्कुल तैयार है हम लोगो को जागरूक कर रहे है कि वो घरों में ही रहे और सरकार के नियमो का पालन करे साथ ही हम जरूरतमंद लोगो को टाइम से खाना भी दे रहे है और आगे भी हम अपनी इस मुहिम को जारी रखेंगे । इस मुहिम में इनका साथ दे रही है रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन फरीदाबाद इस मुहिम में हरमीत कौर जी का साथ निभा रहे है ।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More