Categories: Business

नीता अंबानी के पास है पानी में चलता फिरता महल, इस जहाज की कीमत जानकर आप हो जायेंगे हैरान

अंबानी परिवार देश का बहुत ही जाना माना परिवार है। इस परिवार की  गिनती भारत के सबसे रहीश परिवारों में होती है। इसके मुखिया सबसे रहीश बिजनेसमैन मुकेश अंबानी है।  वह हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह  अपने नए नए स्टाइल्स को सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। वह सबसे आलीशान और बेहतरीन जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर वह साफ जाहिर करती हैं कि, किस तरह से वह अपनी शानदार जिंदगी जी रही है। अभी हाल ही में पता चला है कि नीता अंबानी के पास करोड़ों का कीमती जहाज भी है। साथ ही यह जहाज पानी में चलने वाले महल से कम दिखाई नहीं देता। आईए दिखाते हैं आपको इस जहाज की कुछ शानदार तस्वीरें।

नीता अंबानी एक बहुत बड़ी सेलिब्रिटी हैं। वह अपने आप में ही एक ब्रांड है। आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। इन दिनों नीता अंबानी बहुत सुर्खियों में बनी हुई है  जिसकी वजह है उनका कीमती और आलीशान जहाज। जिसकी कीमत करोड़ों में है। अगर आपको इस जहाज के बारे में बताएं तो इसे दुनिया का सबसे बेहतरीन जहाज बोला जाता है और यह जहाज किसी पानी में चलने वाले आलीशान महल से कम नहीं लगता।

इस जहाज में दुनिया के सारे ऐसो आराम है। इसमें इतनी बड़ी जगह है कि आराम से 50 लोग पार्टी कर सकते है।  इसके साथ इसमें बेडरूम भी है और इतना ही नहीं बल्कि इसमें फिल्म देखने के लिए एक थिएटर भी बना हुआ है। इसी वजह से जहाज को पानी में चलता फिरता महल बोला जाता है। आईए बताते हैं आपको इसकी कीमत।

आपको बता दें जिस वजह से नीता अंबानी इस समय सुर्खियों में बनी हुई है, उस जहाज में डॉक्टर की भी सुविधा है। जिस कारण से यह जहाज बहुत ही जाना माना है। अगर बात करें उसकी कीमत की तो आपको बता दें इस जहाज की कीमत 610 करोड रूपए है। इसकी खास बात यह है कि इस जहाज में दुनिया की हर सुख-सुविधा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago