Categories: Entertainment

पहचाइए कौन यह बच्चा जो दे रहा है शर्टलेस पोज, आज बन चुका है बॉलीवुड जगत का सुपरस्टार

बॉलीवुड जगत के कई सारे सितारों की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। लोग इस फोटो को पहचानने में बहुत दिमाग लगाते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन के दिनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। जनता को भी अपने फेवरेट सुपरस्टार की बचपन की तस्वीर खूब पसंद आ रही है। ऐसे ही एक तस्वीर और सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिस को पहचानने में काफी लोग लगे हुए हैं ।आइए जानते हैं कौन सी है वह फोटो

यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है। कुछ लोग तो इस सुपरस्टार को पहचानने में सफल हो रहे हैं, लेकिन  कुछ खूब मेहनत करने के बाद भी पहचान नहीं पा रहे। अब आप भी सोच रहे होंगे कि यह फोटो किसकी है। इस फोटो में देख सकते हैं यह सुपरस्टार बिना कपड़ों के स्टाइल में पोज दे रहा है। लोग जानकर हैरान हैं कि इस सुपरस्टार की फोटो है।

तस्वीर में जो बच्चा दिख रहा है वह बहुत ही क्यूट लग रहा है। बच्चे ने कमर पर हाथ रख कर पोज दिया है। जिसके बाद लोग उसके क्यूटनेस की तारीफ करते हुए नही थक रहे है। सभी दिमाग इस्तेमाल कर रहे है कि आखिर यह सुपरस्टार कौन है।

आपने दिमाग लगाया यह बच्चा कौन है, बता दे, आज के समय में यह एक जाने माने अभिनेता है। नही पहचाना, आईए हम बताते है। यह और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के भाईजान है। यह क्यूट सा बच्चा सलमान खान है।

उनकी यह तस्वीर फैंस को बहुत पसंद की जा रही है।  सलमान खान की इस तस्वीर को देखकर खुद वह भी नही पहचान पाएंगे। सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। सलमान खान के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है। सलमान खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

जब से यह फोटो सोशल मीडिया पर आई है तब से  लोगों ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। कोई इस बच्चे को संजय दत्त बता रहा है तो कोई आमिर खान। लेकिन सलमान खान के डाई हार्ड फैन्स अपने चहेते सितारे को पहचान जा रहे हैं। इस सुपरस्टार के लाखों चाहने वाले हैं। सलमान खान लाखों के दिलों में बसने वाले हैं। सलमान खान के फैंस एक्टर को काफी प्यार देते हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago