Categories: Business

अब JIO यूजर्स को नही करना होगा हर महीने रिचार्ज, मुकेश अंबानी ने की यह बड़ी घोषणा

जैसा की आप सभी को पता ही है कि आज के समय में सब चीज ऑनलाइन हो गई है। बिना मोबाइल डाटा के आज के समय में कोई कुछ भी नहीं कर सकता। जिस वजह से टेलीकॉम कंपनियों के बीच आज के समय में काफी ज्यादा स्पर्धा देखी जा रही है। सभी कंपनी अपने ग्राहकों को फायदा देने के लिए और दूसरे ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए तमाम तरीके निकाल रही है। और जो ग्राहक पहले से ही उस कंपनी से जुड़े हुए हैं उनके लिए ऑफर पर ऑफर निकाले जा रही है। इन सबके बीच जियो ने भी एक नया ऑफर निकाला है।

जब रिलायंस जीओ मार्केट में आया था, उस समय सभी टेलीकॉम इंडस्ट्रीज में खलबली मच गई थी। जियो हर रोज कैसा करता है जिसको देखकर  हर कोई चौक जाता है। airtel और VI भी इस रेस में जिओ को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वह अपने पुराने ग्राहक को को बचाने और नहीं ग्राहकों को जोड़ने के लिए बहुत सारे नए ऑफर्स निकल रहे हैं।

इन सबके बीच जियो ने भी अपने यूजर्स के लिए नए ऑफर्स निकाले है। अभी हमें हर महीने या 3 महीने का रिचार्ज कराना पड़ता है। इस परेशानी से छुटकारे के लिए जियो ने अपना सालाना प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में केवल एक ही बार रिचार्ज करना होगा और इससे पूरे साल हमें रिचार्ज कराने की जरूरत नही पड़ेगी।

आपको बता दें हम बात कर रहे हैं जिओ के ₹3499 वाले प्लान की। इस प्लान की सुविधाएं भी अन्य प्लान से अलग हैं।इसमें पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। बाकी अगर अन्य रिचार्ज हो की बात करें तो उसमें महीने की या फिर 3 महीने की वैलिडिटी मिलती है।

आपको बता दे,  इस प्लान में आपको हर दिन 3GB हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 s.m.s. भी मिलते हैं। और सभी जिओ एप्स का फ्री में एक्सेस भी मिलता है।

Jio द्वारा दी जाने वाली कड़ी टक्कर ने, कई कंपनी पर ताला लगवा दिया है| jio जब मार्किट में नहीं था तब भारतीय बाजारों में करीब 17 कंपनिया थी, जो आज घट कर केवल 3 ही रह गई है| इससे समझा जा सकता है की jio ने मार्किट में आ कर कितना हड़कंप मचाया होगा|

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago