Categories: Entertainment

फिर से हो सकती है तारक मेहता शो में बबीता जी की एंट्री, सलमान की वजह से छोड़ा था शो

टीवी जगत में बहुत सारे ऐसे शो हैं जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। लेकिन उन्हीं शोज में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा,  जिसको लोग बेहद ही पसंद करते हैं। यह बहुत ही बेहतरीन और शानदार शो माना जाता है। इसको भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में काफी पसंद किया जाता है। इस शो की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। इसी वजह से यह शो काफी सालों से चल रहा है। इसकी टीआरपी में भी बिल्कुल कमी नहीं आई । आज यह शो जिस भी मुकाम पर खड़ा है, उसकी वजह है इस शो के कलाकार। हर कलाकार इस शो को बेहतर बनाने के लिए अपनी पूरी मेहनत करता है।

वर्तमान में यह शो काफी सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि अभी 1 महीने पहले खबर आई थी कि, शो की बबीता जी शो को अलविदा बोल कर चली गई है। और सलमान खान का बिग बॉस शो ज्वाइन कर लिया है। जिसके चलते शो की टीआरपी में भी काफी कभी आई थी। लेकिन आपको बता दे अभी ताजा जानकारी के मुताबिक बबीता जी शो में वापस आ सकती हैं। आइए जानते हैं पूरे जानकारी।

आपने देखा ही होगा अभी कुछ समय से तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में बबीता जी नजर नहीं आ रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि बबीता जी ने सलमान खान के बिग बॉस में एंट्री ली थी। जिसकी चर्चा हर जगह हुई थी।  इसके लिए बताया जा रहा है सलमान खान ने कि बिग बॉस टीम ने बबीता जी को शो में आने के लिए एक अच्छी खासी रकम दी थी क्योंकि उन्हें शो में सीधा वाइल्ड कार्ड एंट्री में लाया गया था।

इसलिए बोला जाता है कि सलमान खान के शो की वजह से बबीता जी है तारक मेहता का शो छोड़ा था। बबीता जी का किरदार जो अभिनेत्री निभाती हैं आपको बता दें उनका नाम मुनमुन दत्ता है। वह बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। वह बहुत ही महत्वपूर्ण और शानदार किरदार निभाती हैं।

मुनमुन दत्ता यानी तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो की बबीता जी का किरदार सभी को बहुत पसंद आता है। अभी हाल ही में बबीता जी ने तारक मेहता के शो से दूरियां बना ली थी, क्योंकि उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। बता दे, बबीता जी बिग बॉस के घर से डिसक्वालीफाई हो चुकी हैं। जिसके चलते वह अब उस शो का हिस्सा नहीं है।

इसके चलते की आशंका जताई जा रही है कि, वह तारक मेहता में वापसी कर सकती हैं।  एक बात तो बिल्कुल सच है कि बिना बबीता जी के तारक मेहता शो बिल्कुल फीका फीका सा लगता है। अगर बबीता जी शो में वापसी करती हैं तो शो की रौनक बढ़ जाएगी।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago