Categories: Entertainment

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने बेहद बेबाक अंदाज में ट्रोलर को दो टूक दिया जवाब, ट्वीट कर दिया गया डिलीट

सोशल मीडिया पर अक्सर अभिनेत्रियों को ट्रोल करना एक साधारण से बात हो गई है । ट्रोलर अभिनेत्री को ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं गंवाते हैं ।कुछ लोग इनके कपड़े, रिलेशनशिप यहां तक की इनकी शरीर को लेकर भी निशाना साध लेते हैं।

अब अधिकतर स्टार्स ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब भी देने लगे हैं ।अब सेलिब्रिटी एक पल के लिए भी ट्रोलर को जवाब देने से नहीं चूकते और वह ऑनलाइन नफरत करने वालों को बखूबी जवाब देते है।

अभिनेत्री तपस्वी पन्नू ने अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने आलोचकों को हमेशा मुंह तोड़ जवाब देने के लिए भी सुर्खियों में छाई रहती है।

तापसी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसमें कोई शक नहीं कि तापसी उन एक्ट्रेस में नहीं है।ये अभिनेत्री सोशल मीडिया में कोई गलत चीज बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करती है

फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए स्टार्स कई बार किसी भी स्तर तक गिर जाते है।कभी-कभी तो लोग सेलिब्रिटी की खिंचाई करने के लिए उनसे शादी का प्रस्ताव भी रख देते हैं।

सेलिब्रिटी होने के नाते उनके लिए यह बेहद आम सी बात बन गई है। असल में ज्यादातर लोग इसे महज मजाक के रूप में लेते हैं ,और इस पर प्रतिक्रिया करने से बचते हैं।

कई बार सेलिब्रिटी को ट्रोलर्स की वजह से काफी झेलना पड़ जाता है क्योंकि ट्रोलर उनकी निजी जिंदगी में ताका झांकी करने लग जाते हैं। वही तापसी जैसी अभिनेत्री के साथ तो ट्रोल करना हालांकि लोगो को काफी भारी पड़ता है।

तापसी को यदि कोई अश्लील या सेक्सिस्ट मैसेज भेजने का जरा भी हिम्मत जुटाता है,तो वह उस पर खुलकर प्रतिक्रिया करती हैं।ट्रोलर को जवाब देने के लिए तापसी खुद को हमेशा तैयार रहती है।

वही 2018 में एक ऐसा ही वाक्या देखने को मिला था जब एक ट्विटर यूजर में तापसी को पर सेक्सिस्ट टिप्पणी दी थी ।यूजर्स का अभिनेत्री के लिए कहना था कि वह उनके’ बॉडी पार्ट्स ‘ पसंद करते हैं

इस पर अभिनेत्री से बड़े स्मार्ट लिहाज में डील करते हुए रिएक्शन दिया ।अभिनेत्री ने लिखा ,”अच्छा वो भी उन्हें लाइक करती है वैसे आपकी पहली चॉइस क्या है ? उन्हें तो दिमाग काफी पसंद आता है ।”

तपासी के मजेदार जवाब और ट्विटर खिंचाई के बाद यूजर ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था.

तापसी का ये बेहद मजेदार अंदाज में दिया गया जवाब पकड़ टि्वटर ने अपने बेहूदे ट्वीट को ही डिलीट कर दिया

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago