Online se Dil tak

सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर को तबीयत को लेकर भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल ने दुख जताया,बोले उनके स्वस्थ होने की दुआ करे

संगीत से गहरा ताल्लुक रखने वाले सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की तबीयत आजकल ठीक नही चल रही वो अस्पताल में भर्ती है।यही वजह है कि पूरे देश में उनके ठीक होने की दुआएं मांगी जा रही है।बॉलीवुड की इस दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर गंभीर रूप से बीमार चल रही है।इनके स्वास्थ्य हो जाने के लिए देशभर में दुआएं मांगी जा रही है।इसी बीच भोजपुरी फिल्म के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भी अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट में लाइव आकर लता मंगेशकर के स्वस्थ हो जाने की दुआ मांगी है।

आपको मालूम होगा कि लताजी को 2 हफ्ते पहले कोविड हो गया था।हालांकि उसके बाद खबर मिली थी कि इन्हें निमोनिया हो गया है। इसी की वजह से उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई।

खेसारी लाल यादव फेसबुक लाइव के माध्यम से हाथ जोड़ते हुए कहा कि’ ये बेहद दुख की बात है कि स्वर कोकिला लता जी का स्वास्थ्य आज का बेहद खराब है ।उनकी तबीयत को लेकर कई लोग अफवाह फैला रहे हैं कि वो अब इस दुनिया में नहीं है। मैं उनसे सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि वह इस तरह की गलत अफवाह ना फैलाएं। मैं सभी लोगों से कहना चाहूंगा कि आप लोग भी सुरों की मल्लिका लता जी के स्वस्थ होने के लिए दुआ करे। हमारे देश की जानी मानी यही एक ऐसी सिंगर है जिनको सुनने के बाद हर कोई संगीत का प्रेमी हो जाता है। मेरी यही इच्छा है कि वो जल्द से जल्द पूरी तरह स्वस्थ हो जाए। लता जी का आशीर्वाद हर आर्टिस्ट और और हर भारतीय को आगे भी मिले।

लता जी की खराब तबीयत को लेकर इंटरनेट पर कई तरह की अफवाह सुनी और पढ़ी जा रही है। इसी दौरान ब्रिज कैंडी अस्पताल के डॉक्टरप्रतीत समदानी ने भी उनकी सेहत को लेकर ताजा अपडेट दी है। उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान जिक्र करते हुए कहा कुछ दिनों पहले लता जी की तबीयत बेहद गंभीर थी ।हालांकि अब उनमें सुधार आ रहा है औ हम ऐसी उम्मीद लगा सकते हैं कि वो बेहद जल्द पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौट आएंगी। इससे पहले अस्पताल से मिली गई खबरों के मुताबिक 17 जनवरी को बताया गया था कि 16 जनवरी रात से उनकी हालत में काफी सुधार आया है और उन्होंने कई दिनों बाद पहली बार पहले की तरह अच्छे से डिनर किया और उसके बाद सुबह का नाश्ता भी लिया।

Read More

Recent