Categories: Entertainment

19 साल की अनुपमा ने किया था 45 साल के मिथुन के साथ रोमांस, फैन फॉलोइंग देखकर हो जायेंगे हैरान


कई सीरियल छोटे पर्दे पर भी इतने मशहूर हो जाते हैं, कि लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं और वह सुर्खियों में आ जाते हैं। इन दिनों सीरियल अनुपमा लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अनूपमा को चले हुए अभी बहुत ही कम समय हुआ है, लेकिन उसने बहुत ही खास और अच्छी पहचान बना ली है। हर किसी को यह सीरियल बहुत अच्छा लगता है। अनुपमा की शुरुआत साल 2020 में हुई थी और इस शो को अभी साल भर भी नहीं हुआ है। लेकिन अगर बात करें इसकी टीआरपी की, तो उसने सभी को पीछे छोड़ दिया है। यह सीरियल स्टार प्लस पर आता है।

इस शो को घर-घर में देखा जाता है। इनके काम करने वाले सितारे सभी के दिलों में बसे हुए हैं। इसमें अहम रोल अभिनेत्री रूपाली गांगुली नजर आ रही हैं। जिन्होंने इस शो में अनुपमा का किरदार निभाया है।

उनकी दमदार अदाकारी सभी को बहुत पसंद आ रही है। वैसे तो इस शो में सभी किरदार बहुत अच्छे से अपना रोल निभाते हैं। लेकिन अनुपमा की बात ही अलग है। आइए आज एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बात आपको बताते हैं।

अनुपमा यानी रूपाली गांगुली कोलकाता की रहने वाली हैं। उनका जन्म 5 अप्रैल 1977 में हुआ था। उनकी उम्र 44 साल है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग की है। उनके पिता अनिल गांगुली एक फिल्म निर्देशक थे। रूपाली काफी पढ़ी-लिखी हैं। उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है।

वह शो में जितनी सादगी में नजर आती हैं,  असल जिंदगी में भी वह इतनी ही सादगी भरा जीवन जीती हैं।  उन्हें हमेशा से ही साड़ी में ही एक्टिंग की है। असल में यह बेहद ही ग्लैमरस हैं। यह काफी शांत रहने वाली महिला है।

आपको बता दें रूपाली बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस कर चुकी हैं। उन्होंने साल 1996 में आई फिल्म अंगारा में उनके साथ काम किया था। फिल्म के निर्देशक उनके पिता ही थे। इस फिल्म के दौरान रूपाली सिर्फ 19 वर्ष की थी। वही मिथुन दा करीब 45 साल के थे।

अगर बात करें इनके निधि जिंदगी की तो रूपाली ने 2013 में अश्विन के वर्मा के साथ शादी की थी। वर्तमान में दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं। अगर बात करें उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम की तो यहां पर उनके 1.2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अक्सर वे अपनी खूबसूरती की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago