Categories: Entertainment

स्कूल में पूजा रामचंद्र के नाम से जानी जाती थी श्रुति हसन, माता पिता की शादी से पहले हुई थी पैदा

श्रुति हसन साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड दुनिया की भी एक मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई हुई है। उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गब्बर इस बैक में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म वेलकम बैक में भी काम किया था। वह हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती  हैं।

श्रुति का जन्म 28 जनवरी 1986 में हुआ था। वह बॉलीवुड से लेकर कॉलीवुड में अपनी खास पहचान रखने वाले मशहूर अभिनेता कमल हासन और सारिका की बेटी है। उन्होंने 6 साल की उम्र में गाना गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने पहली बार इमरान खान के साथ फिल्म लक में काम किया था। जो बॉक्स ऑफिस में बहुत बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

बता दें, श्रुति हासन के माता-पिता लिव इन में रहते थे। जिसकी वजह से उनका जन्म उनके माता-पिता के शादी से पहले हो गया था। जब श्रुति हसन स्कूल जाने लगी, तो उनका फेक नाम पूजा रामचंद्र रखा गया था। जो किस परिवार से ताल्लुक रखती हैं किसी को भी नहीं पता था।

आपको बता दें, अभिनेत्री का अफेयर सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति नागा चैतन्य के साथ काफी चर्चाओं में रहा था। साल 2013 में जब नागा चैतन्य और समंथा की शादी नहीं हुई थी, तब श्रुति अभिनेता को डेट कर रही थी।

आपको बता दे,  इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म प्रेमम में भी नागा चेतन और श्रुति के बीच कॉमेडी दिखाई दी थी।

इसके अलावा साल 2013 में एक अवॉर्ड्स के दौरान श्रुति और नागा चैतन्य के बीच नजदीकियां देखी गई थी। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि जल्दी ही ये दोनों शादी रचा सकते हैं, हालांकि बाद में यह दोनों एक दूसरे से अलग है। दोनों के अलग होने की वजह श्रुति हसन की बहन अक्षरा हसन बताई जाती है।

ऐसा हुआ था, अक्षरा को किसी शो में परफॉर्मेंस करना था, ऐसे में श्रुति हसन ने नागा चैतन्य को बहन अक्षरा को ड्राप करने के लिए कहा था, लेकिन नागा चैतन्य को किसी जरूरी काम से बाहर जाना था, ऐसे में उन्होंने अक्षरा को ड्राप करने के लिए मना कर दिया।

जिससे श्रुति काफी नाराज हो गई थी और फिर धीरे-धीरे इनके बीच बातचीत खत्म हो गई। हालांकि साल 2017 में नागा चैतन्य ने मशहूर अभिनेत्री समांथा रूठ प्रभु से शादी रचा ली। लेकिन अब यह दोनों भी तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

इतना ही नही श्रुति हसन का नाम मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। काफी लंबे समय तक रणबीर और श्रुति हसन की अफेयर की खबरे खूब चर्चाओं में थी। हालांकि बाद में श्रुति हसन ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि यह सिर्फ अफवाह  है। रिपोर्ट की माने तो श्रुति हसन इन दिनों शांतनु हजारिका को डेट कर रही है।

श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका एक मशहूर डूडल आर्टिस्ट है। इतना ही नहीं बल्कि शांतनु हजारिका को अपनी बेहतरीन कलाकारी के चलते साल 2014 में बेस्ट डूडल आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी मिल चुका है। बात करें श्रुति हसन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘सालार’ में दिखाई देने वाली है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

22 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago