Categories: Entertainment

आमिर खान से शादी करने के लिए फातिमा सना शेख ने किया इंकार, खुद बताए सच्चाई

आमिर खान बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। उन्हें किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। उनका खुद का सिक्का फिल्म इंडस्ट्री में चलता है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिसके चलते आज उन्हें सभी जानते हैं और उनकी काफी इज्जत भी करते हैं। आमिर खान की पर्सनल लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है क्योंकि उन्होंने एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां की हैं। और वर्तमान में दोनों ही पत्नियां उनसे अलग हो चुकी हैं।

आपको बता दें कुछ समय पहले आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से भी अपना रिश्ता खत्म कर लिया है और उनसे अलग हो गए हैं। जैसे ही वह अपनी पत्नी से अलग हुए तो पूरे बॉलीवुड में उनकी तीसरी शादी के चर्चे होने लगे। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी दूसरी पत्नी से अलग होने के बाद आमिर खान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री फातिमा सना शेख को प्यार करने लगे।

उनके साथ रिलेशनशिप में आ गए। जिसके चलते खबर आई कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं  इसी बीच फातिमा का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें में साफ शब्दों में बोल रही हैं यह शादी नहीं करना चाहती।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कोई ना कोई प्रेम कहानी रोज सोशल मीडिया पर आती रहती है। इसी वजह से पूरा बॉलिवुड सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना रहता है। जैसा कि हमने आपको बताया अभी वर्तमान में बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा सना शेख की प्रेम कहानी सुर्खियों में है।

जिसके चलते बोला जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसी बीच फातिमा सना शेख का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका कहना है कि वह कभी भी शादी नहीं करेंगी। जी हां,  उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि भविष्य में शादी नहीं करेंगी। आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे की वजह।

फातिमा ने शादी ना करने की वजह बताएं कि वह इसलिए शादी नहीं करना चाहती क्योंकि शादी करने के बाद पति पत्नी के बीच का प्यार कम हो जाता है और दोनों एक दूसरे को उतना महत्व नहीं देते। जिसके चलते तलाक हो जाता है। इसी कारण से वे शादी नहीं करना चाहती। उसी के चलते सोशल मीडिया पर बोला जा रहा है कि फातिमा और अमीर खान शादी नहीं करेंगे।

Kunal Bhati

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

1 week ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago