Categories: Life Style

खुद से 14 साल बड़े पति से परेशान है सुनिधि चौहान, छलका दर्द, कहा…

संगीत की दुनिया में सुनिधि चौहान एक जाना माना नाम है। उन्हें सुरों की मलिका भी कहा जाता है। वह किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में गाना गाना शुरू कर दिया था। मात्र 16 साल की उम्र मे  सुनिधि ने बहुत ही सुपरहिट गाना दिया था। वह बहुत ही कमाल की गायिका है,  इसलिए उन्हें कई सारे अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। सुनिधि का कहना है कि अगर किसी के अंदर कुछ कर जाने का जज्बा है और मंजिल पाने की चाहत है तो उसे सफलता जरूर मिलती है।

आपको बता रहे हैं सुनिधि का जन्म 14 अगस्त 1983 को नई दिल्ली में हुआ था। वह एक अनोखी आवाज से गाना गाती हैं। वह हिंदी के अलावा मराठी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली और उर्दू में भी गाने गाती हैं। सिंगर के अलावा सुनिधि एक फैशन आइकन भी हैं।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मात्र 4 साल की उम्र में कर ली थी। उनके पिता एक थियेटर आर्टिस्ट थे। नन्ही सी उम्र में ही सुनिधि स्टेज शोस और प्रतियोगिता में हिस्सा लिया करती थी। एक इंटरव्यू के दौरान सुनिधि ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने एक जागरण में गाया था।

उन्होंने माता के जागरण में केवल दो ही गाने गाए थे। वहीं से लोगों को लगने लगा कि इन्हें दूसरी जगह भी गाना गाना चाहिए। एक रियलिटी शो के दौरान एक्ट्रेस तबस्सुम ने इस छोटी सी बच्ची के हुनर को पहचाना उसके बाद एक्ट्रेस ने सुनिधि के माता-पिता से मुंबई आने के लिए कहा।

आपको बता दे, उसके बाद सुनिधि ने मुंबई आकर दूरदर्शन के सिंगिंग बेस्ट रियलिटी शो मेरी आवाज सुनो प्रतियोगिता में हिस्सा लिया उन्होंने प्रतियोगिता जीतकर लता मंगेशकर ट्रॉफी का खिताब हासिल किया था।

आपको बता दें उनके गाने रुके रखिए जिंदगी के लिए सुनिधि को फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। वर्तमान में उन्होंने करीब तीन हजार से ज्यादा गाने गाए हैं।

उनका कैरियर बहुत अच्छा चला लेकिन निजी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव आए। उन्होंने 18 साल की उम्र में अपने से 14 साल बड़े डायरेक्टर बॉबी खान से शादी रचाई थी और उसके बाद में उन्हीं के साथ रहने लगी थी। लेकिन 1 साल के अंदर ही दोनों का तलाक भी हो गया था।

तलाक के 9 साल बाद सुनिधि ने म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी की थी। हितेश भी सुनिधि से 14 साल बड़े थे।  वह  उनके बचपन के दोस्त थे। एक दूसरे को वह 15 सालों से जानते थे। जनवरी 1 2018 को सुनिधि के बेटे तेग का जन्म हुआ। पिछले दिनों सुनिधि और हितेश के बीच कुछ अनबन की खबरें सामने आ रही थी।

लेकिन बाद में हितेश ने सभी अफवाहों पर रोक लगाई। सुनिधि ने एक निजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि, इस तरह की खबरे सिर्फ अफवाह ही है। इन ख़बरों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है।

मेरे और हितेश के बीच सबकुछ बहुत ही अच्छे से चल रहा है।  हम दोनों के बीच किसी भी बात को लेकर तनाव नहीं है, सब कुछ ठीक है। हम एक साथ रह रहे है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago