Categories: Entertainment

44 साल की उम्र में गीता कपूर को मिल गया उनका प्यार, कर रही हैं इस लड़के को डेट

एक्टिंग और ग्लैमरस की दुनिया के बहुत सारे सितारे ऐसे हैं जो रोजाना सुर्खियों में बने रहते हैं। बहुत सारे सितारे ऐसे हैं जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। आज हम आपको अपने इस लेख के द्वारा ऐसी ही एक मशहूर और जानी-मानी बॉलीवुड कोरियोग्राफर से के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने लव अफेयर की वजह से इस समय सुर्खियों में बनी हुई है।

जिस फेमस कोरियोग्राफर कि हम बात कर रहे हैं, वह और कोई नहीं बल्कि गीता कपूर हैं। जिनकी कोरियोग्राफी के लाखों लोग दीवाने हैं। वह कई फेमस डांस रियलिटी शो में जज के रूप में भी देखी जाती हैं।

अगर बात करें गीता कपूर की उम्र की तो है वर्तमान में 44 साल की हो चुकी हैं और आज हम आपके सामने एक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसको सुनकर आप चौक जायेंगे। आपको बता देंगे ताका पूरे समय एक लड़के को डेट कर रही हैं।

जिसकी वजह से वह बहुत सुर्खियों में बनी हुई है। गीता कपूर को कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुछ तस्वीरों में एक लड़के के साथ देखा गया है। जिसको देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि,  शायद वह उन्हें डेट कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गीता कपूर इन दिनों फेमस मॉडल और एक्टर राजीव खांचवी को डेट कर रही हैं। जिन्होंने अपनी पहचान एक कोरियोग्राफर और आर्टिस डायरेक्टर के रूप में बनाई है। गीता को कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुछ तस्वीरों में राजीव के साथ पार्टी और इवेंट्स में देखा गया है।

जब भी उनसे उनके रिलेशनशिप या फिर बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल पूछा जाता है, तो वह इन सवालों को टाल देती हैं या फिर से बचती हुई नजर आती हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर राजीव के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखें तो उन्होंने कई बार अपने अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें शेयर करी है।

आपको बता दे,  इसमें गीता उनके साथ दिखाई पड़ती हैं। जब राजीव से इस बारे में बातचीत की गई तो उनका उन्होंने सिर्फ इतना बताया की रियल लाइफ में वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

गीता कपूर ने सिर्फ 15 साल की उम्र में अपने व्यापार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बॉलीवुड की लीजेंडरी कोरियोग्राफर सरोज खान और फरहा खान को अपने गुरु के रूप में माना था।

आज के समय में गीता एक बहुत ही सफल कोरियोग्राफर हैं। उन्हें किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। वह टीवी पर प्रसारित होने वाले काफी पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में जज के रूप में भी नजर आती रही है। उन्होंने कई प्रतिभाशाली डांसर का चयन भी किया है।

अगर असल जिंदगी की बात करें तो, 44 सालों की हो चुकी गीता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है और वह अभी तक अपनी जिंदगी को अकेले ही जीते आ रहे हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago