Categories: Entertainment

शोले के “गब्बर” की बेटी खूबसूरती के मामले में करती है कई एक्ट्रेसेस को फैल, तस्वीर देखकर हो जायेंगे हैरान

शोले फिल्म बॉक्स ऑफिस में बहुत ही ज्यादा हिट हुई थी।  वह सुपरहिट फिल्मों में से एक है अमजद खान का अभिनय सभी लोगों को बहुत पसंद आया था। आज भी लोगों को डराने के लिए गब्बर का नाम लिया जाता है। लेकिन आज हम आपको इस लेख में अमजद खान के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी अहलम खान के बारे में बताने वाले हैं। वह इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड की कई सारी एक्ट्रेसेस को अपने सामने फेल कर देती हैं।

अजमत खान ने अपने 20 साल के लंबे फिल्मी करियर में 130 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनके बच्चों को बहुत ही कम लोग जानते हैं। बता दें, अजमत खान के तीन बच्चे हैं, दो बेटे और एक बेटी। बेटी का नाम अहलम खान है।

अजमत खान की बेटी किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। अगर बात कर उनकी खूबसूरती की तो आप जरूर कहेंगे कि यह फिल्मों में क्यों नहीं नजर आते हैं। लंबी अपने पिता की तरह कलाकार हैं और अभिनय से उन्हें पिता की तरह प्यार है।

आलम खान फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अभी वह थियेटर के द्वारा अभिनय से जुड़ी हुई है। वह साल 2005 में आई फिल्म रिलेशनशिप में नजर आई थी। रिलेशनशिप मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शार्ट फिल्म थी। बाद में,  अलहम के ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में काम किया था।

साल 2011 में अहलम खान ने थिएटर आर्टिस्ट जफर कराचीवाला से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने वेडिंग रिसेप्शन में परिवार के सभी लोग और नजदीकी दोस्तों को शामिल किया था।

नो इन दिनों अलम खान थियेटर आर्टिस्ट के रूप में काम कर रही हैं। आज के समय में बह लाइन लाइटों सोशल मीडिया से काफी दूर रहती हैं। इंस्टाग्राम facebook उनके दोनों अपने अकाउंट है,  जो कि प्राइवेट है।

इसी वजह से बेहद खूबसूरत दिखने वाली अहलम खान  की कम ही तस्वीरें इंटरनेंट पर मौजूद हैं। वैसे अहलम अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुश है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago