Categories: Entertainment

बॉलीवुड के बिग बी के घर में गूंजी किलकारी, ऐश्वर्या की बेटी अराध्या को मिला छोटा भाई

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक बहुत ही जाने माने और इज्जतदार अभिनेता हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता है।  आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें नहीं जानता हो क्योंकि बॉलीवुड में उन्होंने अपने जीवन में बहुत इज्जत और नाम कमाया है। उन्हें बॉलीवुड का बिग बी भी बोला जाता है। अगर बात करें उनके परिवार की तो उनकी पत्नी का नाम जया बच्चन है। और उनके दो बच्चे हैं जिसमें से एक लड़का और एक लड़की है। उनके बेटे का नाम अभिषेक बच्चन है,  जिसकी शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से हुई है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या राय बच्चन है।

अभी कुछ समय पहले बच्चन परिवार की तरफ से एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। खुशखबरी यह है कि अमिताभ बच्चन के घर खुशियां ही खुशियां आई है, क्योंकि  उनके घर में एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। जिसके चलते हर जगह उनका परिवार सुर्खियों में आ गया है। आइए जानते हैं इस नन्हे मेहमान के बारे में।

बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय एक जाना माना नाम है। वह बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। आज के समय में उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो उन्होंने बॉलीवुड के बिग भी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई है।

वर्तमान में हर जगह इन्हीं की बातें हो रही हैं। आपको बता दें ऐश्वर्या और अभिषेक एक बच्ची आराध्या राय बच्चन के माता-पिता हैं। अभी कुछ समय पहले बच्चन परिवार में बहुत बड़ी खुशखबरी आई है, वह यह है कि आराध्या बच्चन को उसका छोटा भाई मिल गया है।

जिसका वह काफी सालों से इंतजार कर रही थी। वह चाहती थी कि कोई ऐसा हो जिसे वह घर में भाई बुला सके,  उसके साथ खेल सके। आइए आपको बताते हैं कौन है आराध्या राय बच्चन का भाई।

बता दें जिस बच्चे की हम बात कर रहे हैं वह अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ की बेटी नैना का है।  इसका मतलब यह हुआ कि अमिताभ बच्चन नाना बन गए हैं। और उनकी पोती आराध्या रिश्ते में उनकी बहन लगेगी, जिससे आराध्या को भाई भी मिल गया है।

इस बात की खबर खुद नैना और उनके पति कौशल कपूर ने दी है। उनके घर में एक लड़के का जन्म हुआ है। बच्चन परिवार के लिए बहुत खुशी की बात है क्योंकि अमिताभ बच्चन और फिर से नाना बन गए हैं। इस बच्चे की मामी ऐश्वर्या भी बहुत खुश हैं। जिसके चलते हर जगह इन्हीं की बातें हो रही हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

5 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago