Categories: Entertainment

तलाक के बाद समंथा ने ठुकराए 200 करोड़ रुपए, अब दी ऐसी गुड न्यूज़ जिसको सुनकर हैरान हुई नागार्जुन फैमिली

समंथा एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने नागाचैतन्य से शादी की थी, लेकिन जैसे कि आप सभी को पता ही है कि अब नागार्जुन फैमिली और समंथा  का एक दूसरे से तलाक हो गया है। जिस की खबरों उन्होंने गुपचुप तरीके से दी थी। जैसे ही यह बात उनके फैंस को पता चली थी, तो वह बहुत हैरान हो गए थे। उसके बाद जब नागार्जुन फैमिली ने समंथा को 200 करोड रुपए दिए तो, वह उन्होंने ठुकरा दिए।

अभी हाल ही में उन्होंने एक गुड न्यूज़ दी है। जिसके बाद नागार्जुन फैमिली बहुत ही ज्यादा हैरान हो गई है। अगर बात करें समंथा की फैन फॉलोइंग की तो वह बहुत ही अच्छी खासी है। समंथा और नागा चैतन्य की जोड़ी बहुत ही फेवरेट जोड़ी मानी जाती थी, जब यह रिश्ता टूटा,  तो फैंस को बहुत दुख हुआ था।

आपको बता दें, जो भी बात उन्होंने बताई है उससे उनके फैंस बहुत खुश है।  समंता जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। प्रोडक्शन ड्रीम वॉरियर्स पिक्चर्स ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है।

आपको बता दें फिल्म ड्रीम वॉरियर्स पिक्चर्स के प्रोडक्शन नंबर 30 होगी और इसकी लीड समंथा होगी। इस घोषणा से फैंस बहुत खुश है। आपको बता दें सामंथा और नागा की शादी साल 2017 में हुई थी जो कि सबसे ग्रैंड शादी मानी जाती है यह शादी गोवा में हुई थी और बहुत चर्चाओं में रही थी।

नागा चैतन्य सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन के बेटे हैं। नागार्जुन परिवार ने नई बहू की स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। शादी के बजट की बात करें तो वह ₹100000000 बताई जा रही है।  लेकिन अब यह रिश्ता खत्म हो चुका है दोनों का आपस में तलाक हो चुका है।

मीडिया की मानी जाए तो अलीमानी के नाम पर समंथा को नागार्जुन परिवार ने 2 करोड रुपए दिए थे।  जो उन्होंने ठुकरा दिए थे।  समंथा बहुत दुखी हुई था। उन्हें सिर्फ नागा चैतन्य से रिश्ता रखना था। जब रिश्ता ही खत्म हो गया,  तो पैसे का क्या करेंगे।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago