Categories: Entertainment

कड़ाके की ठंड में 56 साल के मिलिंद ने किया अपने से 26 साल छोटी पत्नी के साथ रोमांस, देखे तस्वीरे

कहा जाता है कि अगर सिर्फ एक नंबर है। यदि आप मेहनत करें और चाहे तो बुढ़ापे में भी अपने आप को फिट और हेल्दी रख सकते हैं। आपकी मेहनत और लगन पर आपकी उम्र निर्भर करती है। अगर आप फिट हैं तो आप बुढ़ापे में भी जवान से लगते हैं। अब बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन को ही ले लीजिए, वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी वर्तमान में उम्र 56 साल है और इस उम्र में भी उन्होंने अपने आप को बहुत फिट रखा हुआ है। आज भी लड़कियां उनपर मरती है।

साल 2018 में मिलिंद सोमन में अपने से 26 साल छोटी लड़की अंकिता कोंवर के साथ शादी की थी। इस शादी से हर कोई हैरान रह गया था। मिलिंद इस उम्र में भी बहुत रोमांटिक है। वह ऐसी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालते रहते हैं।

इन दिनों मिलिंद और अंकिता की रोमांटिक और हॉट तस्वीर बहुत वायरल हो रही है।  इस तस्वीर में वह कड़ाके की ठंड में पानी के अंदर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान मिलिंद शर्टलेस नजर आ रहे है  जबकि अंकिता ने बिकनी पहनी हुई है। दोनों एक दूसरे से लिपट कर रोमांस कर रहे हैं।

मजेदार बात यह  है कि वह हॉट वाटर है। दोनों हॉट स्प्रिंग में प्यार कर रहे थे। यह तस्वीर उनकी साल 2019 की है। मिलिंद ने इसे हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर थ्रोबैक फोटो को डाला है।

इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा
“#ThrowbackThursday जब 2019 में हम आइसलैंड गए थे और नेचुरल हॉट स्प्रिंग पूल में समय बिताया था। तब बाहर का तापमान 3 डिग्री था, वहीं पानी 30 डिग्री गर्म था। मुझे अपनी और अंकिता की इस फोटो से प्यार है।”

फैंस को इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है। हर कोई फोटो पर कमेंट करते हुए तारीफ कर रहा है। यह कपल हमेशा ट्रिप्स पर जाता रहता है। दोनों के बीच का प्रेम तस्वीरों में साफ नजर आता है। दोनों एक दूसरे को रहने के लिए मोटिवेट करते रहते हैं।

कुछ समय पहले दोनों जैसलमेर की यात्रा पर गए थे। इस दौरान दोनों ने 110 किलोमीटर दौड़ लगाई थी। जहां दोनों ने अपना फोटो शूट भी करवाया था। जहां पर दोनों एक दूसरे के साथ एंजॉय करते हैं और अलग-अलग व्यंजनों का आनंद लेते दिख रहे थे।

मिलिंद और अंकिता के उम्र में बहुत गैप था। लेकिन फिर भी दोनों के प्यार पर कोई असर नहीं पड़ता। दोनों को एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। मिलिंद सोमन बीते 3 दशकों से भारत के लोकप्रिय सुपरमॉडल हैं। उन्हें देश का आयरन मैन भी कहा जाता है। वह पौरुषपुर और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago