Pehchan Faridabad
Know Your City

अपने जन्मदिन पर एनजीओ के बच्चों के साथ मनाई खुशियां , बच्चों के चेहरों पर दिखी खुशी

कहते हैं संस्कारों की शुरुआत घर से होती है हम जैसा अपने बच्चों को सिखाते हैं बच्चे वैसा ही सीखते हैं अगर हम बच्चों को बांटना सिखाते हैं तो आगे चलकर हो इसी पथ पर बढ़ते हैं सभी को अपनी खुशियों में शामिल करना हमारा कर्तव्य है ऐसा ही कुछ सिखाया राष्ट्रीय जाट एकता मंच के जिला अध्यक्ष संदीप चौधरी ने

राष्ट्रीय जाट एकता मंच जिलाअध्यक्ष संदीप चौधरी ने अपने बेटे ओम का जन्म दिवस तमसो मा ज्योति में एनजीओ के बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने बेटे के हाथों से एनजीओ के बच्चों को खाने के पैकेट और जरूरतमंद की सामग्रियां वितरित करवाई।

इतना ही नहीं सभी बच्चों ने एक साथ केक काटकर बालक उनके जन्मदिवस को यादगार बना दिया। सभी बच्चों के खिले खिले चेहरे देखकर सभी का मन मोह लिया।

इस अवसर पर अध्यक्ष संदीप ने कहा कि जन्मदिन हर वर्ष हमारी जिंदगी में आता है इसलिए हमें जरूरत है कि इस दिन को यादगार बनाने की और इस दिन को और अच्छे से सेलिब्रेट करने के लिए हम जरूरतमंद बच्चों के संग मिलकर मनाए तो इससे अच्छी बात और कोई हो ही नहीं सकती।

उन्होंने कहा कि बच्चे तो भगवान का रुप होते हैं और वह बच्चे जिनका आगे पीछे कोई नहीं है और ऐसे एनजीओ जो इन बच्चों का सहारा बनते हैं एनजिओ का वह तहे दिल से शुक्रिया करते हैं।

उन्होंने कहा कि आज हमारे समाज में एनजीओ जैसी संस्थाएं हैं जिसके चलते कोई भी बच्चा सड़क पर भीख मांगते हुए अपना जीवन व्यतीत नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि हमारे देश के और समाज के सज्जन लोगों को जरूरत है कि वह आगे आए और ऐसे एनजीओ के लिए अपने समर्थन देकर प्रोत्साहित करें।


एनजीओ के फाउंडर तरुण शर्मा ने संदीप चौधरी और उनके बेटे का धन्यवाद दिया तरुण ने कहा कि अगर सभी लोग अपनी छोटी-छोटी खुशियों में इन बच्चों को शामिल करें तो इन बच्चों को भी किसी चीज का अभाव नहीं महसूस होगा आपके द्वारा किया गया कार्य सराहनीय है

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More