Categories: Trending

नशे में धुत्त शख्स ने आधी रात को बुलाई पुलिस, वजह जानकर छूट जाएगी आपकी हंसी

आमतौर पर जब भी कोई व्यक्ति मुसीबत में होता है तभी वह पुलिस को कॉल करके बुलाता है। अगर कोई मुसीबत का बहाना करके पुलिस को परेशान करने की कोशिश करता है तो उसे सजा दी जाएगी। लेकिन हरियाणा के पंचकूला से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। यहां नशे में एक शख्स ने आधी रात को पुलिस को कॉल करके बुलाया और इस कॉल की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। व्यक्ति सिर्फ इसलिए फोन कर पुलिसवालों को बुलाया क्योंकि उसे पिछले दो दिन से पुलिस की गाड़ी नहीं दिखी थी। इस घटना का वीडियो IPS अधिकारी पंकज नैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

साथ ही लिखा है कि शराब पीने के बाद जनता को पुलिस की याद आती है। जब दो दिन से पुलिस की गाड़ी नहीं दिखी तो व्यक्ति ने 112 पर फोन मिलाया। साथ ही उन्होंने लोगों से यह विनती भी की कि इसका मिस यूज न करें।



वीडियो में नशे में धुत्त व्यक्ति से जब पुलिस कर्मचारी ने पूछा कि क्या आपने 112 नंबर पर फोन किया है? व्यक्ति बोला कि शाम पांच बजे वाली गाड़ी नहीं आ रही। पुलिस कर्मचारी के पूछने पर व्यक्ति ने बताया कि वह टपरिया गांव का रहने वाला है और यहां घूमने आ गया था फिर मैंने तीन बीयर पी थी। कर्मचारी ने कहा कि आप पुलिस की परीक्षा ले रहे थे।

व्यक्ति ने कहा कि जब वह चल रहा था तब गाड़ी नहीं दिख रही थी। इसलिए सोचा कॉल करके देखते हैं कि काम कर रही है या नही? व्यक्ति ने कहा कि तीन दिन से गाड़ी आ जा नहीं रही थी।



पुलिस ने पूछा कि शराब कितनी पी। व्यक्ति ने जवाब दिया कि वह मोरनी गया था, इसलिए पी। अब गाड़ी याद आ गई तो चैक करने के लिए कॉल की थी कि पुलिस आ रही है या नहीं। पुलिस कर्मचारियों ने पूछा कि आप संतुष्ट है या नहीं, तो वह बोला संतुष्ट हूं।

संकट की स्थिति में हरियाणा के नागरिक नंबर 112 डायल करके इमरजेंसी सहायता प्राप्त कर सकते हैं। नंबर डायल करने के बाद इमरजेंसी रिस्पॉन्स व्हीकल (ERV) की टीम आपके पास पहुंच जाएगी और संकट का समाधान करेगी। फिलहाल प्रदेश में करीब 601 ईआरवी है।

deepika gaur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago