Categories: Entertainment

हेमा बनाना चाहती थी अपनी बेटी को बच्चन परिवार की बहू, लेकिन ईशा ने कहा अभिषेक को तो मैं अपना…

हेमा मालिनी बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम है। एक समय पर हर भारतीय इनके नाम और सुंदरता की तारीफ करता था और हर कोई इनका दीवाना भी था। इन्हें पूरे भारत की ड्रीमगर्ल भी कहा जाता है। अगर बात करें वर्तमान की तो आज भी हर कोई उनके सुंदरता का दीवाना है। वह आज एक राजनेता बन चुकी है, और एक सांसद भी हैं।

बता दे,  हेमा मालिनी अपने निजी जीवन को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र से शादी रचाई है। लेकिन वह उनकी दूसरी पत्नी है क्योंकि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे। हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं और उनकी बड़ी बेटी का नाम ईशा देओल है। जो कि दिखने में बहुत खूबसूरत है।

आपको बता दें हेमा अपनी बड़ी बेटी ईशा की शादी बॉलीवुड के जाने माने और बिग बी कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से करवाना चाहती थी। लेकिन इस बात के लिए ईशा ने साफ इंकार कर दिया। आइए जानते हैं आखिर क्यों हेमा अपनी बेटी को बच्चन परिवार की बहू बनाना चाहती थी और ईशा ने इसके लिए साफ इंकार क्यों कर दिया।

अगर बात करें अमिताभ बच्चन की तो वह बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। उन्होंने बहुत सारे सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्हें आज के समय में पूरा बॉलीवुड जनता है। वह आज बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी की वजह से सुर्खियों में आए हुए हैं।

  अभी अभी पता चला है कि, हेमा अपनी बेटी ईशा देओल की शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से  करवाना चाहती थी। लेकिन जब इस बात के लिए ईशा देओल से पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया।  इसके पीछे की वजह बताई कि पहले अभिषेक बच्चन को अपना भाई मानती थी और दूसरी यह कि वह अपने स्कूल दोस्त से प्यार करती थी और उसी से शादी करना चाहती हैं।

हेमा और उनकी बेटी ईशा इस समय सुर्खियों में आई हुई है, जिस वजह से हर जगह होने की बातें हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि हेमा की बेटी ईशा की शादी अमिताभ के बेटे अभिषेक से होने वाली थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ इंकार कर दिया।

ईशा देओल ने कहा कि वह अपने दोस्त से प्यार करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी। आपको बता दें,  ईशा देओल ने उसी से शादी की है।  उनके पति का नाम भरत तख्तानी है और यह वही है जिनसे ईशा प्यार करती थी। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago