जानिए इस महिला के बारे में, जिसे साड़ी पहनने के लिए नीता अंबानी देती है लाखों रुपए

जैसा कि आप सभी को पता है मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। उनका अमीर परिवार अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। वह पैसों के मामले से अलग उनका परिवार अपने महंगे शौको को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहता है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने लाइफ़स्टाइल और अपने महंगे शौको के लिए जानी जाती हैं। उनके पास सभी महंगी और आलीशान चीजें हैं।  जिसको लेकर वह  अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जो हर किसी के सामने जाहिर होता रहता है।

आज के समय में  नीता अंबानी किसी के पहचान की मोहताज नहीं है। उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। वह  बहुत ही महंगी और अच्छी चीजें इस्तेमाल करती है। वह दिखने में भी बहुत ही खूबसूरत हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं उस महिला के बारे में जिसे नीता अंबानी खुद साड़ी पहनाने के लिए रखा हुआ है। और वह केवल पिता को साड़ी पहनाने के लाखों रुपए लेती है।

जैसा कि हर कोई जानता हैं कि हमारी भारतीय परंपरा में साड़ी पहनना बहुत ही बड़ा स्थान माना जाता है। भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में साड़ी की परंपरा बहुत प्रसिद्ध है। भारतीय महिलाएं हर रोज साड़ी पहनती हैं।

जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। आज हम आपको उस महिला के बारे में बताने वाले हैं, जो साड़ी पहनाने में बहुत ही माहिर है और भारत के सबसे अमीर परिवार से ताल्लुक रखती है।  इस महिला को केवल साड़ी पहनाने के नीता अंबानी लाखों रुपए देती है।

जिस महिला की हम बात कर रहे हैं उसका नाम डॉली जैन है। उनका जन्म कर्नाटक में हुआ था। वह साड़ी पहनाने के लिए जानी जाते हैं और इस चीज का बिजनेस भी करती है।  डॉली जैन ने अब तक नीता अंबानी को  साथ साथ बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को भी साड़ी पहना चुकी है।

किसी भी सेलिब्रिटी के यहां पर फंक्शन होता है, तो लोग डोली जान को ही बुलाते हैं। डॉली जैन का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है, क्योंकि डोली जैन एक साड़ी को 350 अलग-अलग परी बन सकती हैं। वह केवल 19 सेकंड में साड़ी बांध सकती है। इस वजह से रिकॉर्ड बुक में उनका नाम दर्ज है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago