Categories: Crime

हरियाणा में पत्नी ने की अपने फौजी पति की हत्या, प्रेमी संग मिलकर दिया वारदात को अंजाम

फौजी हमारे लिए सब कुछ करते हैं लेकिन कभी-कभी उनके साथ ही ऐसा कुछ हो जाता है कि सुनकर बड़ी हैरानी होती है। वह अपना सब कुछ छोड़ कर हमारे लिए तैनात रहते हैं और जब उन्हे छुट्टी मिलती है तो वह बहुत ही खुश होकर घर आते हैं। उन्हें खुशी होती है कि अब वह अपने  परिवार से मिल सकेंगे, अपनी पत्नी,   बच्चों से मिल सके। लेकिन हमने कई बार सुना होगा के पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी।ऐसा ही एक मामला आज हमारे सामने आया है जो हम आपको बताने वाले हैं।

आज जिस शख्स के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, वह एक फौजी है। वह छुट्टियों पर अपने घर आया था। लेकिन उसकी पत्नी ने पूरी प्लानिंग करके अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी।

फौजी की छुट्टियां खत्म होने वाली थी, उससे एक दिन पहले ही पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसे नींद की गोलियां खिला दी और उसके बाद उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने फौजी की पत्नी और उसके दोस्त को गिरफ्त में लेकर हत्या के मामले का खुलासा किया है।

आपको बता दें यह मामला हरियाणा के चरखी दादरी से आया है। यह शख्स गांव डूडीवाला किशनपुरा का रहने वाला है। उसकी आयु 35 वर्ष बताई जा रही है और उसका नाम प्रवीण कुमार है। वह भारतीय सेना में 22 सिगनल रेजीमेंट मेरठ में हवलदार के पद पर तैनात है।

वह छुट्टी लेकर अपने घर आया था और उसे 5 फरवरी को वापस जाना था।  लेकिन एक दिन पहले ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया।  परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात के समय वह खाना खाकर सोया था और सुबह उठा तो उसे चक्कर आ रहे थे। जिसके बाद उसे दादरी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया।

परिजनों ने जो बयान दिया था उसको सुनने के बाद बढ़दा पुलिस द्वारा मामले में एक इतफकिया मौत की कार्यवाही की। 5 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ हवलदार प्रवीन को अंतिम विदाई दी। प्रवीन की मौत पर अब एक हफ्ते बाद जो बोर्ड पैनल ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपी है, उससे सनसनी फ़ैल गई।

पैनल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार हत्या गला दबाने से दम घुटने की वजह से हुई है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने इस मामले को दर्ज भी किया और इस बारे में जांच की तो उन्हें फौजी की पत्नी मोनिका और उनके दोस्त दीपक विकी के बारे में पता चला। जिन्होंने मिलकर इस सब की योजना बनाई थी। मोनिका ने अपने पति को नींद की गोलियां खिला दी और देर रात दोनों ने फौजी का गला दबा दिया।

पुलिस ने दोनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया और कोर्ट से 2 दिन के लिए रिमांड लेकर पूछताछ शुरू की। बढ़ाडा पुलिस थाना प्रभारी राम अवतार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में फौजी की पत्नी बोली को उसके दोस्त विक्की को गिरफ्तार किया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया और फिर दोनो से बातचीत की है।  जिस दौरान उन्हें पता चला कि फौजी की गला दबाकर हत्या उन्होंने की है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

22 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago