Categories: Entertainment

अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कही यह बड़ी बात, कहा संबंध बनाकर छोड़ दिया था मुझे

अक्षय कुमार बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। उनका फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है। आज के समय के उन्हे हर कोई जानता है। उनकी कई सारी फिल्में हिट और सुपर हिट हुई है। वह 1  साल में लगभग 4 फिल्में करते हैं और चारों ही सुपरहिट फिल्में जाती हैं। अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो आज के समय में बॉलीवुड में जो अभिनेता चल रहा है, वह और कोई नही सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जिस वजह से चारों तरफ उन्ही की बातें हो रही हैं।

आपको बता दें अक्षय कुमार के चर्चा में आने की वजह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हैं। हाल ही में अभी उनका एक वीडियो सामने आया है,  जिसमें उनका दर्द झलक रहा है। वह साफ शब्दों में बोल रही है कि अक्षय कुमार ने उनके साथ संबंध बनाए थे और फिर उन्हें छोड़ दिया था, जो कि बहुत ही गलत है।

आज के समय में शिल्पा शेट्टी को हर कोई जानता है। वह एक बहुत ही बड़ी अभिनेत्री रही हैं। जिनकी पूरी दुनिया दीवानी थी। अब तक के जीवन में उन्होंने काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं।  वर्तमान में उनका एक बयान सामने आया है जो कि सुर्खियों में चल रहा है।

जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार के बारे में जिक्र किया है। उन्होंने यह बयान लंदन में हो रहे एक शो में बोला था, जिसका नाम बिग ब्रदर था। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार से वह बहुत प्यार करती थी। उन्होंने 22 साल के अक्षय कुमार के साथ पहली बार संबंध बनाए थे। यह बाते उन्होंने बिल्कुल साफ शब्दों में बोला है।

अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही है कि अक्षय कुमार से वह बहुत प्यार करती है और उन्होंने पहली बार 22 साल की उम्र में अक्षय कुमार के साथ संबंध बनाए थे। उनके संबंध की बातें पूरे बॉलीवुड को पता थी। लेकिन इसके बाद अक्षय कुमार के जीवन में ट्विंकल खन्ना आ गई। जिस वजह से अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक नहीं हो पाए। इसलिए उन्होंने कहा कि उनके साथ संबंध बनाकर उन्हें छोड़ दिया।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

15 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago